बिना मेकअप कमाल नजर आईं आलिया भट्ट, वायरल हो रही तस्वीर
बिना मेकअप कमाल नजर आईं आलिया भट्ट, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस होने वाली आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें आलिया को बिना मेकअप के देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में, आलिया की क्यूट स्माइल फैन्स को काफी पसंद आ रही है. वैसे बिना मेकअप के भी आलिया की स्किन काफी ग्लो कर रही है और वह कमाल दिखाई दे रहीं हैं.

आलिया की बहन शाहीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह फोटो शेयर की है और हर कोई इस फोटो की तारीफ़ करने में लगा हुआ है. वैसे उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ''तुम मेरी 'पुडिंग वाइब्स' हो.'' वैसे आपको हम बता चुके हैं कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के दौरान दोनों बहनें रसोई में कुकिंग करती भी नजर आ रही हैं. आपने देखा होगा कुछ समय पहले आलिया और शाहीन की बेकिंग करते हुए की फोटोज़ वायरल हुई थीं जो भी शाहीन ने ही शेयर की थी. वैसे इसके बाद आलिया की बहन शाहीन ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की पजामे में भी एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ''आलिया पुडिंग बना रही हैं.''

इसी के साथ एक अन्य पोस्ट में, आलिया ने इंस्टाग्राम पर चॉकलेट केक और केले की ब्रेड की तस्वीरें साझा की थीं और उन्होंने लिखा था, “घर पर हूं और बहन के साथ कुछ कुकिंग कर रही हूं. शाहीन भट्ट ने चॉकलेट केक बनाया और मैंने बिना अनाज की पैलियो बनाना ब्रेड बनाई है.” अब बात करें मूवीज के बारे में तो आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर हैं.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुकती, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -