किसी के सामने निकाल लिया प्राइवेट पार्ट तो किसी अभिनेत्री को कपड़े उतारने के लिए कह चुके हैं साजिद खान

फिल्ममेकर साजिद खान का आज जन्मदिन है। साजिद आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। साजिद अपनी फिल्मों के लिए कम बल्कि अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए अधिक सुर्ख़ियों में रहे हैं। जी हाँ, उन पर अब तक कई महिलाओं, अभिनेत्रियों ने गंदी हरकत करने के आरोप लगाए हैं। इस फिल्म में पहला नाम दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान का है। जी दरअसल दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने 'डेथ इन बॉलीवुड' नाम की बीबीसी डॉक्युमेंट्री में इसी तरह के आरोप लगाए। उनका कहना था कि साजिद ने जिया को टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम अभिनेत्री रेचल वाइट का है। उन्होंने साजिद पर रोल के लिए कपड़े उतारने की बात कहने का आरोप लगाया। रेचल का आरोप था कि साजिद न केवल गंदी बातें की बल्कि रोल के लिए नग्न होने को भी कहा।

वहीं इस लिस्ट में एक नाम शर्लिन चोपड़ा का भी। उन्होंने कहा था साल 2005 में साजिद ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल लिया था। केवल शर्लिन ही नहीं बल्कि अभिनेत्री अहाना कुमरा ने भी साजिद पर गंदे और अटपटे प्रश्न पूछने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि, 'साजिद ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें 100 करोड़ रुपए मिल जाएं, तो क्या डॉगी के साथ 'सेक्स' करना चाहेंगी?' इसी के साथ मॉडल पॉला ने भी साजिद खान को लेकर ऐसे ही आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था जब वह 17 वर्ष की थीं, तो साजिद ने उनके साथ गलत हरकतें की और उन्हें अपने सामने नग्न हो जाने को कहा था।

केवल अभिनेत्रियों ही नहीं बल्कि पत्रकार के साथ भी साजिद ने अच्छा नहीं किया। एक पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने बताया था जब वह साजिद का इंटरव्यू लेने गई तो वह अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकालने लगे थे। इस तरह साजिद पर कई आरोप लगे और वह इन आरोपों के चलते खूब चर्चाओं में रहे।

छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, एक ही झटके में पेट्रोल-डीजल पर इतना घटा दिया VAT

पाकिस्तानी सरकार के खिलाफ फिर सड़कों पर उतरे हज़ारों लोग, रखी ये मांग

जल्द ही भारत में एक अलग नाम से लॉन्च होगा OnePlus का ये स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -