साजिद पर भड़की बहन फराह खान, कहा- 'उसकी गलती वो ही भुगते'
साजिद पर भड़की बहन फराह खान, कहा- 'उसकी गलती वो ही भुगते'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान भी #Metoo कैम्पेन की चपेट में आ गए हैं. साजिद पर लगे आरोपों के बाद उन्हें चारों तरफ से आलोचनाओं ने घेर लिया है. कुछ महिलाओं ने साजिद खान पर बदसलूखी के इल्जाम लगाए हैं. साजिद पर लगे आरोपों के बाद उन्हें तुरंत फिल्म 'हाउसफुल-4' के मेकर्स ने फिल्म के निर्देशन से हटा दिया. साजिद के साथ-साथ इस मामले पर अब उनके परिवारवालों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है. पहले साजिद के कजिन फरहान अख्तर ने इस मामले पर दुःख जाहिर किया था और हाल ही में साजिद की बहन फराह खान ने इसे अपने परिवार की सबसे दुःख की घड़ी बताया.

फराह ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- 'ये समय उनके परिवार के लिए काफी परेशानियों भरा है. उन्हें और उनके परिवार को एक बेहद गंभीर विषय से जूझना पड़ रहा है. अगर उनके भाई ने ऐसा कोई व्यव्हार किया है तो उसे काफी प्रायश्चित करना होगा. वो किसी भी स्थिति में ऐसे व्यव्हार का समर्थन नहीं करती हैं और वो पूरी तरह से उन महिलाओं के साथ खड़ी हैं जो पीड़ित हैं.'

आपको बता दें साजिद खान पर लगे आरोप के बाद अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो ऐसे लोगों के साथ काम नहीं कर सकते हैं और अगर साजिद खान के सभी आरोप सत्य साबित हुए तो वो फिल्म हाउसफुल-4 छोड़ देंगे.

बॉलीवुड अपडेट...
 

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -