#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

इन दिनों दुनियाभर में #metoo अभियान चल रहा है जिससे जुड़कर सभी महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बोल रही हैं. अब तक कई सारे बॉलीवुड कलाकारों पर यौन शोषण का आरोप लग चुका हैं और इस कड़ी में मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई, साजिद खान और राइटर व डायरेक्टर पीयूष मिश्रा का नाम भी जुड़ गया है. एक अज्ञात महिला ने घई पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने महिला के पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया.

Image result for subhash ghai

घई ने इस मामले में अपने सफाई देते हुए कहा कि 'ये बहुत दुखद है कि किसी भी प्रसिद्द आदमी की छवि ख़राब करने का इन दिनों प्रचलन हो गया है. कुछ भी कहानियों को बिना किसी सच्चाई के ही पेश किया जा रहा है. वो इस तरह के झूठे आरोपों का खंडन करते हैं. अगर वो महिला ऐसा दावा करती हैं तो उसे अदालत में जाकर ये सब साबित करना चाहिए. इसके बाद या तो न्याय होगा और या फिर वो मानहानि का मुक़दमा दायर करेंगे.'

Image result for sajid khan

साजिद खान पर पहले जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे और हाल ही में एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं. इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस रैचन वाइट ने भी साजिद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रैचन का कहना है कि जब वो पहली बार साजिद से मिली थी तो उन्होंने रैचन को कपड़े उतारने को कहा था. सलोनी ने भी ये आरोप लगाया है कि साजिद ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था.

Image result for piyush mishra

पीयूष मिश्रा पर भी एक महिला पत्रकार ने यौन दुरव्यवहार का आरोप लगाया है. महिला ने पीयूष पर एक पार्टी के दौरान अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया है. लेखक ने खुद पर लगे आरोप के बाद माफ़ी भी मांग ली. उन्होंने कहा कि उन्होंने शायद शराब पी रखी थी और अगर उनके कारण महिला को असहज महसूस हुआ तो वह माफी मांगते हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक, मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत

देर रात बुर्का पहनकर थाने पहुंचीं तनुश्री, नाना समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR