अभिनेत्रियों से अश्लील बातें करके उनसे बिकिनी फोटोज मांगता था ये डायरेक्टर
अभिनेत्रियों से अश्लील बातें करके उनसे बिकिनी फोटोज मांगता था ये डायरेक्टर
Share:

साजिद खान एक मशहूर भारतीय एक्टर और डायरेक्टर हैं. इसके साथ ही साजिद टीवी होस्ट और कोरियोयग्राफर भी रह चुके हैं. फराह खान के भाई साजिद आज अपना 47 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. साजिद का जन्म 24 नवम्बर 1971 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता मशहूर अभिनेता कमरन खान और माता मेनका ईरानी है. साजिद की बहुत कम ऐसी फिल्मे है जो दर्शकों को पसंद आई हो.

साजिद ने अब तक 'डरना जरुरी है', 'हे बेबी', 'हाउसफुल', 'हाउसफुल-2', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'हिम्मतवाला', 'हमशक्ल', और 'हाउसफुल-4' जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है. लेकिन इनमे से कुछ ही फिल्में सुपरहिट हुई थी. आपको बता दें साजिद कुछ दिन पहले तब सुर्ख़ियों में आए थे जब साजिद पर उनकी एक्स असिस्टेंट डायरेक्टर और एक्टर सलोनी चोपड़ा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जी हाँ... सलोनी ने एक वेबसाइट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख अपनी आपबीती सुनाई है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे. इसके बाद साजिद की हर जगह निंदा हुई थी. खुद साजिद की बहन फराह खान ने अपने भाई पर शर्मिंदगी जताई थी. इतना ही नहीं साजिद पर जब ये आरोप लगे थे तब वो अक्षय कुमार की फिल्म हॉउसफुल-4 का निर्देशन कर रहे थे और उनपर ऐसे गंभीर आरोप लगने के बाद अक्षय सहित फिल्म की पूरी टीम ने साजिद को इस फिल्म से बाहर कर दिया था.

इस कारण श्रद्धा डर रही है करण जौहर के शो में जाने से

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -