इस साल दिलीप कुमार नहीं मनाएंगे जन्मदिन, पत्नी सायरा बानो ने बताई वजह
इस साल दिलीप कुमार नहीं मनाएंगे जन्मदिन, पत्नी सायरा बानो ने बताई वजह
Share:

आज 11 दिसंबर को दिलीप कुमार 98 साल के हो गए हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे हर साल जन्मदिन के मौके पर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो बड़ी सी बर्थडे पार्टी का आयोजन करती हैं लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो सका। जी दरअसल इस समय दिलीप कुमार की तबीयत ज्यादा ही खराब है और इस वजह से इस साल उनका जन्मदिन बड़ी पार्टी में नहीं मनेगा। वैसे आपको याद हो तो इसी साल उनके दो भाइयों का भी निधन हुआ है। बताया जा रहा है इसी वजह से सायरा बानो ने इस बार बर्थडे पार्टी का आयोजन ना करने का फैसला किया है।

वैसे हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'हमारे लिए ये वक्त बहुत कठिन है और ऐसे समय में जश्न मनाने का सवाल नहीं उठता है। ना तो दिलीप साहब की तबीयत सही है और ना ही मेरी, इस साल दिलीप साहब ने अपने दो छोटे भाई भी खो दिए हैं। इस कारण हम जन्मदिन पार्टी नहीं आयोजित करेंगे।' वैसे इससे पहले एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था, 'दिलीप कुमार की तबीयत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही है और उनके परिवार को फैंस की दुआओं की जरूरत है।'

उन्होंने यह भी कहा था, 'साहब इन दिनों काफी कमजोर हो गए हैं और उनकी तबीयत भी ठीक नहीं चल रही है। कभी-कभी वो चलकर हॉल में पहुंच जाते हैं और फिर अपने कमरे में लौट आते हैं। उनकी इम्युनिटी बहुत कम है। फैंस उनके लिए दुआएं करें। हम हर दिन खुदा का शुक्रिया अदा करते हैं। मैं दिलीप साहब की देखभाल दिल से करती हूं। ऐसा नहीं है कि मेरे ऊपर कोई दवाब है। मैं उनका ख्याल इसलिए नहीं रखती कि लोग मेरी तारीफ करें। मैं उन्हें छू पाती हूं और उन्हें गले लगा पाती हूं, यह मेरे लिए सबसे खूबसूरत बात है। मैं उनसे मोहब्बत करती हूं और वो मेरी जिंदगी हैं।' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि दिलीप कुमार अपने समय के बेहतरीन एक्टर रहे हैं और उनकी फिल्मों को लोग आज भी खूब प्यार देते हैं।

यूपी में कोरोना के टीकाकरण की तैयारी शुरू, सीएम योगी ने गठित की टास्क फोर्स

इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mi Watch Lite

राहुल गांधी बोले- देश के कृषकों की हालत बिहार के किसानों जैसी करना चाहती है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -