इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mi Watch Lite
इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mi Watch Lite
Share:

टेक-जायंट Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर दुनिया भर में एमआई वॉच लाइट की घोषणा की है। घड़ी Mi.com पर लिस्टेड है। यह स्मार्टवॉच रेडमी वॉच के रीब्रांडेड वर्जन की तरह लगती है, जिसे पिछले महीने के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। यह अपने ज्यादातर फीचर्स उधार लेता है, इसलिए देश में इसकी कीमत करीब 3,000 रुपये होने की उम्मीद है।

Mi Watch Lite के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह 1.4 इंच के स्क्वायर डिस्प्ले के साथ 323ppi पिक्सल डेनसिटी और 320x320 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह 11 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है जिसमें ओपन वाटर स्विमिंग, पूल स्विमिंग, आउटडोर साइक्लिंग, इनडोर साइक्लिंग, आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, वॉकिंग, क्रिकेट, ट्रेकिंग, ट्रायल रन, वॉकिंग, इंडोर रनिंग और फ्री एक्टिविटी शामिल हैं। यह आपके दैनिक दिल की दर और नींद के आंकड़ों को रिकॉर्ड करने के लिए 24x7 हृदय गति संवेदक और एक नींद निगरानी प्रणाली के साथ भरी हुई है। बैटरी के विशिष्ट उपयोग के साथ 9 दिनों तक चलने और लगातार जीपीएस स्पोर्ट्स मोड के साथ 10 घंटे तक चलने का दावा किया जाता है। यह आइवरी, ऑलिव, पिंक, नेवी ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

एक यूजर्स अपने प्रदर्शन से कैलोरी के दैनिक रिकॉर्ड, स्टेप काउंट और आसानी से कॉल, टेक्स्ट, और ऐप नोटिफिकेशन के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता है। वॉच में बिल्ट-इन वाईफाई, 120 से अधिक वॉच फेस, 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस बॉडी, फाइंड फोन फीचर, वेदर रिपोर्ट, अलार्म, टॉर्च, स्टॉपवॉच और एक टाइमर भी दिया गया है।

ट्विटर ने यूजर्स को दी स्नैपचैट पर सीधे ट्वीट्स शेयर करने की अनुमति

Redmi 9 पावर भारत में प्रक्षेपण से पहले अमेज़न पर हुआ लिस्ट

एनएसई द्वारा तकनीकी विश्लेषण और विकल्प प्रशिक्षण का कार्यक्रम हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -