B'day Special: दिलीप की दूसरी शादी की वजह जानकर टूट गईं थीं सायरा बनो
B'day Special: दिलीप की दूसरी शादी की वजह जानकर टूट गईं थीं सायरा बनो
Share:

एक जमाने में अपनी अदाकारी और अपने हुस्न से सभी को दीवाना बनाने वाली सायरा बानो 23 अगस्त को अपना 74वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. आपको बता दें कि सायरा बानो एक समय में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हुआ करती थीं. अब भले ही वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब भी उनके चाहने वाले कम नहीं है. सायरा बानो ने खुद से 22 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार से शादी की थी. दिलीप और सायरा बानो के प्यार के चर्चे आज भी लोगों के जुबान पर रहते हैं दोनों के प्यार के किस्से आज भी उनके फैंस को याद है.

फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन

आपको बता दें कि सायरा ने दिलीप को शादी के लिए प्रपोज किया लेकिन दिलीप ने उन्हें टाल दिया क्योंकि सायरा उनसे बहुत छोटी थीं. बहुत समय तक जब सायरा नहीं मानी तो दिलीप को झुकना पड़ा और उन्होंने सायरा से शादी कर ली. शादी के बाद दिलीप कुमार ने दूसरी शादी की और उस वजह से सायरा और दिलीप के रिश्ते में खटास आ गई. दिलीप की दूसरी शादी से सायरा बानो टूट गईं लेकिन दिलीप की दूसरी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और वह वापस सायरा बानो के पास लौट आए. दिलीप ने दूसरी शादी अस्मां नाम की एक महिला से की थी. आपको बता दें कि दिलीप के दूसरी शादी करने के पीछे की वजह सायरा बानो से उन्हें बच्चा ना होने को बताया जाता है.

इरफ़ान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही होगी फिल्म में एंट्री

सायरा और दिलीप के शादी के कई सालों बाद भी दोनों को संतान नहीं हुई लेकिन साल 1972 में सायरा पहली बार प्रेग्नेंट हुईं. करीब 8 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद सायरा को ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई और उस दौरान उनका बच्चा पेट में ही मर गया. बाद में यह खबर मिली कि उनके पेट में बेटा था. सायरा उसके बाद कभी प्रेग्नेंट नहीं हुईं. सायरा और दिलीप एक दूजे को बहुत प्यार करते हैं इसका सबूत आप उनकी अब की तस्वीरों में देख सकते हैं. फिलहाल सायरा को हमारी ओर से एडवांस में जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

काजोल को छोड़ अजय ने इन्हे कहा 'दे दे प्यार दे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -