फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन
फिर से 'पंगा' लेने वाली हैं बॉलीवुड की क्वीन
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपने बयान को लेकर अक्सर विवादों में छाई रहती है. अभी कुछ समय पहले भी वो क़ानूनी पचड़े में पड़ गई थी. कह सकते हैं किसी न किसी के साथ इनका पंगा चलता ही रहता है. जी हाँ, पंगे से याद आया अब फिर से वो किसी पंगे में फंसने वाली हैं जिसकी खबर हमें भी मिली है. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं किस पंगे में फंसने वाली हैं.

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

दरअसल, कंगना अपनी अगली फिल्म क तैयारी भी कर रही हैं जिसे निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित करने वाली हैं. आपको याद दिला दें कि ये वहीँ हैं जिन्होंने हिट फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' बनाई है. दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया था. अश्विनी तिवारी ने इस फिल्म को भी फाइनल कर लिया है जिसमें कंगना रनौत, जस्सी गिल और नीना गुप्ता फिल्म में नज़र आएंगे. इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम 'पंगा' है. नाम से ही समझ में आ रहा है कि फिल्म कैसी होने वाली है. 

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

आपको बता दें, कि फिल्म मेकर ने हाल ही में इसका कोलाज शेयर किया था जिसमें फॅमिली एल्बम नज़र आ रहा है और इस कोलाज में कंगना के साथ जस्सी और नीना गुप्ता नज़र आ रहे हैं. इस फोटो से तो अश्विनी यही बताना चाहती हैं कि आप इनमे से किसी से भी पंगा नहीं ले सकते. तो अब देखते हैं उनका पंगा कब आता है सामने.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

काजोल को छोड़ अजय ने इन्हे कहा 'दे दे प्यार दे'

योगी आदित्यनाथ को घेरने आ रही है यह फिल्म...!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -