काजोल को छोड़ अजय ने इन्हे कहा 'दे दे प्यार दे'
काजोल को छोड़ अजय ने इन्हे कहा 'दे दे प्यार दे'
Share:

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाली अभिनेता अजय देवगन अपनी हर फिल्म में ही अलग और दमदार किरदार निभाते हुए नजर आते हैं. इन दिनों अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसी बीच उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा हो गया है. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट इस फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी दी है.

बढ़ती उम्र के साथ-साथ और ज्यादा खूबसूरत और हॉट होती जा रहीं हैं काजोल

उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि ये फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी. फिल्म 'दे दे प्यार दे' के निर्माता लव रंजन और निर्देशक अकीव अली हैं. फिल्म को अजय देवगन के साथ भूषण कुमार और अंकुर गर्ग द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस फिल्म में अजय लीड रोल में नजर आएंगे और उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगी.

B'day Spl : जिस भी फिल्म में ये एक्ट्रेस गिर जाती है वो फिल्म हिट हो जाती है

आपको बता दें फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है और अजय देवगन कुछ दिन पहले ही निजी चार्टेड प्लेन से वहां के लिए रवाना हुए थे. फिल्म की शूटिंग करीब एक महीने तक मनाली में ही चलेगी. फिल्म 'दे दे प्यार दे' की कहानी भी लव रंजन द्वारा ही लिखी गई है और ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. आपको बता दें आखिरी बार अजय देवगन फिल्म 'रैड' में नजर आए थे. 'दे दे प्यार दे' के अलावा अजय फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नजर आने वाले हैं.

अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!

काजोल अजय से लीजिए रिश्ते को मजबूत बनाने के खास टिप्स

'Helicopter Eela' ट्रेलर: बर्थडे पर काजोल को पति से मिला यह सरप्राइज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -