CITADEL के प्रमोशन के लिए प्रियंका कर रही जी-तोड़ मेहनत
CITADEL के प्रमोशन के लिए प्रियंका कर रही जी-तोड़ मेहनत
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाने बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल (Citadel) को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा की इस सीरीज के प्रमोशन के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में सीरीज की स्टार कास्ट के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं।

प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ उनके पति भी हमेशा 'सिटाडेल' के प्रमोशन इवेंट में दिखाई दिए। इन प्रमोशनल इवेंट्स से निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की एक बाद एक फोटोज जमकर वायरल होने लगी है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की नई फोटोज भी सामने आ चुकी है। 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की रोमांटिक फोटोज आई सामने: बता दें कि अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग हॉलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन में बहुत मेहनत कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ उनके पति सीरीज के प्रमोशन में उनकी सहायता भी कर रहे है। इसी दौरान निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की नई तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

लेकिन इस बार दोनों 'सिटाडेल' प्रमोशन में नहीं बल्कि आउटिंग के लिए निकल चुके है। इन दोनों की ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इन फोटोज को उनके फैंस जमकर साझा करते हुए नजर आए। इन वायरल हो रही तस्वीरों में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे का हाथ थामें हुए हुए दिखाई दे रहे है।

एक शादी 3 वर्ष और दूसरी 1 वर्ष...आखिर क्यों मिया खलीफा ने रॉबर्ट को दिया तलाक

डीप नेक में प्रियंका ने दिखाए अपने क्लीवेज..नहीं हट रही निक की नजरें

सिटाडेल की स्क्रीनिंग से वापस आते ही प्रियंका ने बेटी संग बिताया समय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -