एक शादी 3 वर्ष और दूसरी 1 वर्ष...आखिर क्यों मिया खलीफा ने रॉबर्ट को दिया तलाक
एक शादी 3 वर्ष और दूसरी 1 वर्ष...आखिर क्यों मिया खलीफा ने रॉबर्ट को दिया तलाक
Share:

एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) एक बार फिर अपनी शादी, तलाक और डेटिंग को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। बोला जाता है कि उनकी पहली शादी तीन साल तो दूसरी केवल एक वर्ष चली थी। दूसरी बार तलाक लेने के उपरांत से ही झाय कॉर्टेज के साथ उनके डेट करने की खबरें भी चलने लग गई।

मिया खलीफा ने दूसरी शादी रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) से की थी। सालभर में ही दोनों का तलाक हो चुका है। मिया खलीफा ने इसकी वजह  ‘आपसी मतभेद’ को कहा था। खबरों का कहना है कि पोर्न स्टार ने जुलाई 2021 को रॉबर्ट सैंडबर्ग को तलाक देने का एलान भी कर दिया था। मिया और रॉबर्ट ने 2020 में अपने घर पर विवाह रचाया था। दोनों (मिया और रॉबर्ट सैंडबर्ग) ने इंस्टाग्राम पर संयुक्त बयान जारी कर तलाक लेने की जानकारी दी थी। हालाँकि, अब वह पोस्ट उन्होंने डिलीट भी कर दी है।

पति के साथ अलग होने का एलान करते हुए मिया खलीफा ने लिखा था, “हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए सब कुछ किया, लेकिन लगभग एक वर्ष के प्रयासों के बाद हम दूर जा रहे हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और हमने वास्तव में शादी बचाने का प्रयास भी किया। हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करने वाला है, क्योंकि हम जानते हैं कि एक हमारे अलग होने का कारण क्या है। यह ना सुलझने वाले मतभेद हैं, इसके लिए कोई भी दूसरे को दोष नहीं दे सकता है।” इस संबंध में उन्होंने 2021 में एक ट्वीट भी किया था।

 

कहा जाता है कि इससे पहले एडल्ट फिल्म स्टार का विवाह 2011 में हुई थी। यह शादी 2014 तक चली थी। लेकिन उनके इस पूर्व पति के बारे में जानकारी सार्वजानिक नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि मिया खलीफा ने यह शादी हाई स्कूल के बीच ही की थी। इसके बाद सैंडबर्ग ने उन्हें 2019 में प्रपोज किया था। दोनों ने 2020 में विवाह भी कर लिया है। 28 साल के रॉबर्ट पेशे से शेफ थे और लॉस एंजेलिस में मिया और उनके कुत्ते बेला के साथ रहते थे। रॉबर्ट से तलाक लेते ही मिया की ‘प्यूर्टो रिकान’ के कलाकार झाय कॉर्टेज़ के साथ डेटिंग की खबरें आने लगी है। दोनों को YouTube पर रिलीज किए गए एक वीडियो में साथ देखा गया था। जिसके उपरांत से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे है।

आधी रात को कार में इस शख्स संग नजर आई तमन्ना भाटिया, उड़ी अफेयर की ख़बरें

'बैड बॉय' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे मिथुन के बेटे

अपनी बेटी पर प्यार लुटाते दिखाई दिए रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -