संत समिति का गृह मंत्री को पत्र- महाराष्ट्र सरकार पर भरोसा नहीं, पालघर मामले की CBI जांच हो
संत समिति का गृह मंत्री को पत्र- महाराष्ट्र सरकार पर भरोसा नहीं, पालघर मामले की CBI जांच हो
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पालघर में दो संतों की बेरहमी से हत्या किए जाने पर विवाद गहराता जा रहा है। जूना अखाड़े के दो संन्यासियों के क़त्ल पर अखिल भारतीय संत समिति ने केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखा है। संत समिति ने जूना अखाड़े के साधुओं की हत्या के केस की सीबीआई जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। अखिल भारतीय संत समिति ने हत्या के पीछे बड़ी साजिश की आशंका जाहिर की है।

अखिल भारतीय संत समिति की तरफ से यह चिट्ठी महामंत्री स्वामी जितेंद्र नंद सरस्वती ने लिखी है। संत समिति ने मामले को नक्सलियों से जोड़ते हुए गृह मंत्री को लिखा है कि दो संतों और उनके ड्राइवर की निर्दयी हत्या महाराष्ट्र के भीतर कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद पहले ही आंदोलन की बात कह चुका है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने घटना को लेकर सरकार को चेतावनी दी कि यदि हत्यारों पर कार्रवाई नहीं हुई तो महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

वहीं अखिल भारतीय संत समिति ने भी कहा है कि वे जूना अखाड़े के साथ हैं। महाराष्ट्र सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो अखिल भारतीय संत समिति देशव्यापी आंदोलन खड़ा करेगी। उन्होंने लिखा कि इस पूरे मामले में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख की भूमिका संदिग्ध है, इसलिए राज्य सरकार पर यकीन नहीं कर सकते। उनका घटना को एक ही समुदाय का मामला करार देते हुए हुए ट्वीट करना एकपक्षीय है, इसलिए मामले की सीबीआई जांच आवश्यक है।

Microsoft में काम करने के सपने पर फिरा पानी, हायरिंग में रिकॉर्ड 46 फीसद की हुई गिरावट

फैन ने शाहरुख़ से पूछा- 'सच बताना कितना डोनेशन दिया', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

अपने स्तर पर कोरोना से भिड़ा हुआ है रेलवे, कर रहा ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -