फैन ने शाहरुख़ से पूछा- 'सच बताना कितना डोनेशन दिया', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
फैन ने शाहरुख़ से पूछा- 'सच बताना कितना डोनेशन दिया', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
Share:

इस समय बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं. वह लॉकडाउन में अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. शाहरुख़ की लोकप्रियता में कभी कमी नहीं आई है भले ही उनकी कुछ फ़िल्में फ्लॉप रहीं हों लेकिन लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. जी दरअसल वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली और हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं.

हाल ही में शाहरुख ने अपने फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा. वहीं इस दौरान एक फैन ने उनसे अजीबो गरीब सवाल पूछा और शाहरुख़ ऐसे में कहाँ पीछे रहने वाले थे उन्होंने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया. जब उनसे एक यूजर ने पूछा- शाहरुख सर सही बताना कितना दिया पीएम फंड में. तो शाहरुख ने इस सवाल के जवाब में लिखा- ''सच में... खजांची है क्या.'' जी दरअसल इसी सवाल के बाद जब शाहरुख से कोरोना पर बनाए सलमान के गाने के बारे में भी पूछा, तो शाहरुख ने कहा- ''भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है.''

इसी के साथ जब एक और यूजर ने पूछा कि ''हमारी फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस के प्रभाव को कैसे देखते हैं. क्या आपको लगता है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक अलग दुनिया होगी.'' तो शाहरुख ने जवाब दिया- ''मुझे लगता है कि हम सभी को पॉज बटन दबाना होगा, फिर रीसेट करें और तब प्ले करके दुनिया को आगे बढ़ाएं.'' इसी तरह शाहरुख़ से और भी कई सवाल किए गए जिनके उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए.

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

पहली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -