ड्रग एंगल में फंसी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस की एक्ट्रेसेस, सामने आया जान्हवी कपूर का नाम
ड्रग एंगल में फंसी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस की एक्ट्रेसेस, सामने आया जान्हवी कपूर का नाम
Share:

बॉलीवुड इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है। खास बात लेकिन यह है कि वह फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में नहीं है, बल्कि इंडस्ट्री छुपे कई काले राजों के खुलने के कारण से चारों तरफ छाया हुआ है। पहले नेपोटिज्म, मूवी माफिया के कारण इंडस्ट्री पर प्रश्न उठते रहे। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से इंडस्ट्री प्रश्नों के कटघरे में खड़ी हो चुकी है। कई स्टार्स NCB के निशाने पर आ चुके हैं। अब इस मध्य खबरें आ रही हैं कि अदाकारा जान्हवी कपूर ड्रग पेडलर की किरदार निभाते हुए नज़र आने वाली है।

जी हां, खबरों के मुताबिक प्रसिद्ध फिल्ममेकर आनंद एल राय जल्द ही कॉमेडी फिल्म बनाई जा रही हैं। जो कि एक हिंदी रिमेक होगी। यह 2018 में फिल्म कोलामावू कोकिला का रिमेक है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब नाम व पैसा कमाया था। फिल्म में जान्हवी कपूर के भूमिका की बात की जाए तो   वह एक ड्रग गिरोह से जुड़ी लड़की का भूमिका निभाती हुई नज़र आने वाली है। जिसके कारण से उसके सारे परिवार बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। जान्हवी कपूर के इस नए प्रोजेक्ट की शुरूआत वर्ष 2021 से होने वाली है।

वहीं जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैसे तो इन दिनों वह अपनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' की वजह से बहुत अधिक सुर्खियों में थी। वहीं जान्हवी कपूर के पास 'दोस्ताना 2' व 'रूही अफजा' जैसी दो फिल्में पहले से ही उपस्थित है। रूही व अफजा भी बहुत अधिक  लंबे वक़्त से चर्चा में है क्योंकि फिल्म का कई बार नाम बदला जा चुका है। बता दें इस फिल्म में जान्हवी के साथ अदाकार राजकुमार राव उनके अपोजिट नज़र आने वाले है। कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

जानिए कब जारी होगा 'बेल बॉटम' टीज़र, जासूस के किरदार में नज़र आएँगे खिलाड़ी कुमार

गांधी जयंती पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बोली पायल घोष- ''अब न्याय की आशा है...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -