मिर्ज़ापुर के इस सीजन को मिली फेस्टिव रिलीज़
मिर्ज़ापुर के इस सीजन को मिली फेस्टिव रिलीज़
Share:

मिर्जापुर की बात करें तो शो ने दर्शकों के लिए उत्साह की एक नई लहर सामने आई है, क्योंकि इसकी रिलीज तारीख का एलान हाल ही में की गई थी. निसंदेह, शो के फैनडम ने इसे आज एक ब्रांड बना दिया है. लॉकडाउन के बीच सिनेमाघरों में लटके ताले के उपरांत से, सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बैक टू बैक काफी कंटेंट रिलीज कर दिया गया है. मिर्जापुर के लिए दर्शकों के प्यार और सीजन 1 के उपरांत अगले सीजन के इंतजार ने इसे अपने आप ही चर्चा की जा रही है. वर्ष 2020 में मिर्जापुर का सीजन 2 दर्शकों के लिए सबसे अधिक इंतजार वाला कंटेंट रहा है.

23 अक्टूबर को रिलीज होने वाले मिर्जापुर के दूसरे सीजन को सोलो रिलीज के साथ-साथ फेस्टिव रिलीज भी दिया जा चुका  है. OTT प्लेटफार्मों द्वारा अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर की रिलीज को लेकर बहुत ध्यान दिया जा रहा है. गौर करने की बात ये है कि कई बड़ी फिल्में जो ऑनलाइन रिलीज के लिए निर्धारित की गई थीं, जैसे कि लक्ष्मी बॉम्ब, वह मिर्जापुर के साथ एक ही दिन पर रिलीज से दूरी बना रहे है. मिर्जापुर की बात की जाए तो शो ने दर्शकों के लिए उत्साह की एक नई लहर पैदा कर दी है, क्योंकि इसकी रिलीज तारीख की घोषणा हाल ही में की गई थी. निसंदेह, शो के फैनडम ने इसे आज एक ब्रांड बना दिया है. यही वजह है कि इस शो को एक विशेष अकेली रिलीज और ऐसे वक्त में फेस्टिव रिलीज मिल रही है जहां अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक साथ कई कंटेंट ड्राप कर दिया है.

2018 में आया था पहला सीजन:  शो के हर पहलू ने ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है- शो के हर किरदार, कहानी और हर सेकंड को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. अली फजल, पंकज त्रिपाठी के गैंगस्टर ड्रामा मिर्जापुर के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था और उनका बेहतरीन काम को देखने के बाद दर्शकों के होश उड़ गए थे.

ड्रग एंगल में फंसी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस की एक्ट्रेसेस, सामने आया जान्हवी कपूर का नाम

जानिए कब जारी होगा 'बेल बॉटम' टीज़र, जासूस के किरदार में नज़र आएँगे खिलाड़ी कुमार

गांधी जयंती पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -