The Kapil Sharma Show : साइना नेहवाल ने अपने पति के साथ मचाया धमाल
The Kapil Sharma Show : साइना नेहवाल ने अपने पति के साथ मचाया धमाल
Share:


पिछले साल दिसंबर में इंडियन टेनिस के दो मशहूर प्लेयर सायना नेहवाल और पारूपल्ली कश्यप ने शादी कर ली थी. दोनों इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो पर धमाल करते नजर आएंगे. कपिल और बाकी कलाकारों के साथ मिलकर दोनों काफी मस्ती करते नजर आते हैं. 12 साल की उम्र से एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त रहे इस कपल ने शादी के बाद की लाइफ, बच्चों और अपने पसंदीदा खेल के बारे में कपिल और दर्शको से अपने विचार साझा किए.

रेप आरोपी करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं महिका शर्मा

इस कपल से बच्चों को बारे में कपिल ने जब सवाल पूछा, तब सायना ने कहा कि अभी वह ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने का प्लान बना रही हैं और परिवार को बढ़ाने के बारे में सोच भी नहीं रही हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अभी ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करने के लिए ट्रेनिंग कर रही हूं और अभी तक बच्चे का प्लान नहीं बनाया है.’ 

CID की टीम लंबे समय बाद इस शो में आयेंगी नजर

उन्होने अपनी बात आगे जारी रखते हुए साइना ने कहा कि आगे आने वाले 10 महीने उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है. वहीं सायना के पति पी. कश्यप ने कहा, ‘अगर हमारे पास एक बेबी गोल्ड होगा 'तो हम ओलंपिक में गोल्ड नहीं पा सकेंगे. शो पर पी. कश्यप अपनी पत्नी सायना को बहुत 'स्पोर्टी’ तरीके से प्रपोज करते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में चैनल ने कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. जिससे साफ बता चलता है कि दर्शक भी दोनो स्टार की कमेस्ट्री को पसंद कर रहे है. 

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

हिना खान के बाद कांस में पहुंची एक और टीवी एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो

आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -