दुष्कर्म आरोपी करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं महिका शर्मा
दुष्कर्म आरोपी करण सिंह ओबेरॉय के सपोर्ट में आईं महिका शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों से टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगा है और वह इस मामले में गिरफ्तार हैं. खबरों के मुताबिक़ उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका हैं. वहीं उनपर एक महिला के साथ दुष्कर्म व उसे ब्लैकमेल करने के आरोप लगाया हैं. इसी के साथ बीते दिनों करण के सपोर्ट में पूजा बेदी, सुधांशु पांडे आए और अब उनके बाद टीवी एक्ट्रेस माहिका भी करण के सपोर्ट में नजर आईं हैं. आप सभी को बता दें कि करण की गिरफ्तारी के बाद से ही उनके सपोर्ट में कई एक्टर्स ने सामने आकर बयान दिए हैं.

जी हाँ, हाल ही में माहिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि ''आपसी सहमति से बने शरीरिक संबंधों को रेप के दायरे से बाहर किए जाने की जररूत है।'' उन्होंने आगे कहा ''ये बात मेरी समझ से परे है कि लोग एक-दूजे की सहमति से बनाए गए संबंधों को बाद में रेप कहने पर हिचकते क्यों नहीं हैं।'' माहिका का मानना है कि ''ऐसे मामलों को रेप की जगह फेक रिलेशन केस कहा जाए तो ज्यादा अच्छा रहेगा।'' आगे उन्होंने यह भी कहा कि ''उन्हें इस केस के बारे में ज्यादा पता नहीं है,लेकिन ऐसे मामले में रेप शब्द का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.'' आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले करण की दोस्त पूजा बेदी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और उस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि ''महिलाएं कानून का गलत तरीके से इस्तेमाल करती हैं. करण के साथ भी ऐसा ही हुआ था.

पूजा, करण को 15 साल से जानती हैं। पूजा ने करण को बेगुनाह बताया.'' वहीं उसके बाद पूजा ने एक बार फिर एक वेबसाइट से बात की थी। उन्होंने बताया था कि ''पुलिस की कस्टडी में करण की कैसी हालत हो गई है. करण इस समय मुश्किल हालात से गुजर रहे हैं. वो फिजिकली और मेंटली कमजोर होते जा रहे हैं।'' पूजा ने कहा कि ''एक झूठे केस में किसी को फंसाना बेहद गलत है.'' उनके बाद सुधांशु पांडे ने भी करण का स्पोर्ट किया था.

कभी इस मशहूर एक्ट्रेस संग शादी करने जा रहे थे हर्षद चोपड़ा लेकिन...

सामने आई सुरभि चंदना के नए शो की ऑन-एयर डेट

'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज को लेकर ओरिजनल मिस्टर बजाज ने कह दी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -