Share:
सिर कटी लाश मिलते ही मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
सिर कटी लाश मिलते ही मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की राजधानी लखनऊ में एक सिर कटी लाश प्राप्त होने के बाद हंगामा मच गया है। लाश इतनी पुरानी है कि पूरी तरह से सड़ चुकी है। पुलिस को शव के पास ही एक कार्टन में भी प्राप्त हुआ है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है मगर अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, इंदिरा नगर थाना इलाके के चुरामन गांव के बाहर जंगल के किनारे यह शव बरामद हुआ जो किसी पुरुष का है। उसका सिर कटा हुआ था। शव पूरी तरह से सड़ चुका है तथा उसे पहचान पाना एवं उठाना भी मुश्किल था। हालांकि पुलिस को लाश के पास ही एक कार्टन भी प्राप्त हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तथा आगे की तहकीकात की जा रही है। इस क़त्ल को लेकर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि जो शव बरामद हुआ है उसके पास में एक कार्टन प्राप्त हुआ है।

साथ ही उन्होंने कहा सिर काट कर क़त्ल किया गया है तथा शव के ऊपर का हिस्सा या तो जानवर खा गए हैं या फिर काट कर फेंक दिया गया है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मृतक की शिनाख्त के लिए शव के डीएनए नमूनें को भी जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने के पश्चात् ही शिनाख्त हो पाएगी। आसपास के जिलों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

'जब तक सांस चलेगी, तब तक रहेगा कैद', रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाया फैसला

बच्चों के सामने हुई सरेआम पिटाई तो पिता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

भाई के घर जाकर जज की पत्नी ने की आत्महत्या! शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -