बिकिनी पहनकर धमाल मचा रहीं 45 की अमीषा, फैंस बोले- '17 की कमसिन कली'

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के सितारों ने मालदीव को अपना फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन बना लिया है। आए दिन कोई ना कोई मालदीव्स में एन्जॉय करते हुए नजर आ जाता है। इस लिस्ट में अनन्या पांडे, हिना खान और परिणीति चोपड़ा तक शामिल हैं जो बीते दिनों ही मालदीव में अपना मी-टाइम एन्जॉय करती नजर आईं। अब इसी लिस्ट में 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलायक भी शामिल हो गईं हैं। वह वहां से लगातार अपनी बिकिनी तस्वीरों को साझा कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं उनके अलावा अमीषा पटेल भी इसी लिस्ट में शामिल हैं लेकिन वह मालदीव्स नहीं बल्कि गोवा गईं हैं। जी दरअसल अमीषा पटेल ने वेकेशन के लिए मालदीव्स को ना चुनकर गोवा को चुना है। यहाँ से उनकी नयी तस्वीरें और वीडियोज लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। अब इन सभी के बीच वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अमीषा का एक सुपरहिट वीडियो शेयर कर डाला है।

इसमें वह येलो कलर की बिकिनी में 'गदर' मूव्स दिखा रही हैं। आप देख सकते हैं अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक स्टनिंग वीडियो को साझा किया है। इसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी पहने ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर का इस्तेमाल कर हॉटनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अमीषा 45 साल की अदाकारा हैं लेकिन उनका यह स्टनिंग अंदाज देख फैंस उन्हें 17 की कमसिन कली कह रहे हैं। सिजलिंग, स्टनिंग, गॉर्जियस, कातिल और हसीन बताते हुए फैंस उनके वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं।

ट्रोलर के 'बेशर्म और वल्गर आंटी' कहने पर जेनेलिया ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

गूगल ने डूडल बनाकर मनाया शिवाजी गणेशन का जन्मदिन

केरल में मिली करीना कपूर के नाम से रजिस्टर्ड कार, अफसर भी रह गए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -