ट्रोलर के 'बेशर्म और वल्गर आंटी' कहने पर जेनेलिया ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

मराठी और बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा को भी उनकी क्यूटनेस के लिए जाना जाता है। हाल ही में यह दोनों अरबाज खान के चैट शो, पिंच में शामिल हुए। वहीं यहाँ पर उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए जो बेहतरीन रहे। जी दरअसल इस दौरान दोनों ही सितारों के सामने ट्रोल की टिप्पणियों को रखा गया और उनसे उनपर जवाब देने को कहा गया। जैसे ही अरबाज ने ट्रोल करने वालों की टिप्पणियों को पढ़ना शुरू किया तो दोनों के होश उड़ गए।

जी दरअसल इसमें एक टिप्पणी में जेनेलिया को 'बेशर्म और वल्गर आंटी' कहने के साथ ही यह लिखा था कि 'उनका ओवरएक्टिंग बच्चों को भी शर्मिंदा कर देगा।' एक यूजर ने लिखा था- 'बेशरम (बेशर्म), घटिया, अश्लील आंटी हमेशा ओवरएक्टिंग करती हैं।' अरबाज ने ट्रोलर की यह टिप्पणी पढ़ी तो इस पर अभिनेत्री ने मजेदार जवाब दिया। जी दरअसल जेनेलिया ने अरबाज से कहा, "मुझे नहीं लगता कि उसका घर में दिन अच्छा बीता, बेचारा परेशान लग रहा है, उम्मीद है आप (यूजर) ठीक होंगे और घर पर भी अच्छे होंगे।' इसी के साथ आगे जेनेलिया ने कहा, 'फिल्मों में भी मुझे कभी भी 'अश्लील' या 'सस्ते' रोल ऑफर नहीं किए गए। मैं हमेशा शादीशुदा हूं, मैं वह लड़की हूं जिसे आप घर ले जाना चाहेंगे।'

वहीं इस दौरान अरबाज द्वारा पढ़ी गई एक टिप्पणी में एक अन्य व्यक्ति ने जेनेलिया को 'सामान्य' रहने की सलाह दी और कहा कि 'हर समय इतनी 'हाइपर' होने से वह 'असत्य' और दिखावा करती हैं।' इसपर जेनेलिया ने कहा कि 'वह वास्तव में नाटक नहीं कर रही थी और वास्तव में थोड़ी हाइपर है।' जेनेलिया ने कहा- "मैं थोड़ी गोल-मटोल हूं, मैं थोड़ी चुलबुली हूं और मुझे लगता है कि आपको यह पसंद है।'' वैसे इस तरह जेनेलिया ने कई सवालों के जवाब दिए जो बेहतरीन रहे।

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

उत्तर कोरिया बढ़ा रहा है अस्थिरता: अमेरिकी विदेश मंत्री

प्रधानमंत्री मोदी से मिले CM चौहान, इन मुद्दों पर हुई बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -