पत्नी करीना का हाथ थामे नजर आए सैफ, बनवाया है नया टैटू
पत्नी करीना का हाथ थामे नजर आए सैफ, बनवाया है नया टैटू
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों मुंबई में हैं। वह बीते दिनों ही धर्मशाला से लौटकर आए हैं। वहीं अब उन्हें हाल ही में उनकी पत्नी के साथ देखा गया है। जी दरअसल इन दिनों सैफ अली खान अपनी प्रेग्नेंट पत्नी करीना कपूर खान का भी खूब ध्यान रख रहे हैं। इस बात का सबूत यह तस्वीरें हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे इन तस्वीरों में सैफ का नया टैटू भी दिख रहा है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस समय सैफ का यह टैटू चर्चाओं का हिस्सा बन गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora (@bollywood_news_23)

लोग इस पर कमेंट्स कर इसे बेहतरीन बता रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे सैफ पहले भी करीना के नाम का टैटू करवा चुके हैं लेकिन फिलहाल उनका ये नया टैटू काफी इंप्रेसिव है। आप देख सकते हैं नया टैटू फ्लॉन्ट करते हुए सैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। बीते दिनों भी सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जो काफी बेहतरीन थीं। फिलहाल इन फोटोज में सैफ की बांह पर एक ब्लैक रंग का टैटू दिखाई दे रहा है जो काफी आकर्षक लग रहा है। आप देख सकते हैं इस टैटू में एक आंख नजर आ रही है और उसके चारों ओर आर्ट बनाई गई है।

इन फोटोज में करीना भी दिख रहीं हैं। प्रेग्नेंट करीना कपूर का हाथ थामे सैफ आगे बढ़ रहे हैं। इस दौरान सैफ हाफ स्लीव्स की ब्लू टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने अपने उसी हाथ से पैपराजी का अभिवादन भी किया है जिसमे टैटू है। सैफ के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह आदिपुरुष और भूत-पुलिस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

रवि और सरगुन की शादी को हुए 7 साल, एक-दूजे को दी बधाई

बंगाल में 'नड्डा' की गाड़ी पर फेंके गए पत्थर, कल भी हुआ था काफिले पर हमला

नए संसद भवन के शिलान्यास से नाराज हैं राजद और कांग्रेस, कही यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -