शादी से पहले आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के लिए हुई हैरी पोटर थीम पार्टी

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शोल्का मेहता से 9 मार्च को शादी होने वाली है. उनकी शादी के लिए मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया पूरी तरह से सज चुका है. दोनों की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अभी भी जारी है. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही स्विटजरलैंड में आकाश और श्लोका की ग्रैंड बैचलर पार्टी हुई थी और अब 3 मार्च को मुंबई में हैरी पोटर थीम बैश का आयोजन किया गया. सोशल मीडिया पर इस बड़े सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani  Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

तस्वीरों में आप देख सकते है पूरे वेन्यू को हैरी पोटर थीम पर डेकोरेट किया गया. आपको बता दें इस थीम पार्टी में गुरू रंधावा ने पंजाबी हिट सॉन्ग गाए. गुरु ने यहां पर अपने हिट नंबर गबरू, गुड़ नाल इश्क मीठा पर परफॉर्म किया था. सिंगर की बेहतरीन धुन पर सभी मेहमान थिरकते हुए नजर आए. वीडियो में भी आप देख सकते हैं अंबानी हाउस लाइट्स और फूलों की डेकोरेशन से जगमगा रहा है. शादी से पहले अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया है. अंबानी हाउस के अंदर हुई सजावट का भी वीडियो सामने आया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani  Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

इस घर के अंदर का नजारा देखने लायक है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं फूलों और लाइट्स से बेहतरीन डेकोरेशन की गई है. सभी लोग इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर हैरान है और अब तो बस आकाश और श्लोका की ग्रैंड शादी का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें इस कपल की शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. 9 मार्च को शादी के बाद सेलिब्रेशन 10 मार्च को भी जारी रहेगा. इसके बाद 11 मार्च को आकाश और श्लोका के लिए वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा.

'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया

B'Day : बहन सोनम की तरह ही काफी फेमस है उनकी छोटी बहन रिहा, जानिए खास बातें

कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ दूसरी बार काम करेगी ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -