कुंभ मेले में हुआ रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च
कुंभ मेले में हुआ रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो सोमवार को लॉन्च कर दिया गया है. इस लोगो को प्रयागराज में लॉन्च किया है. बता दें एक भव्य कार्यक्रम में इस फिल्म का लोगो खास तरीके से लॉन्च किया गया जिसमे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. रणबीर और आलिया फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ इस नजारे का दीदार करते नजर आए जहां पहले फिल्म का टाइटल हवा में प्रकट हुआ और फिर लोगो लॉन्च किया गया. 

आपको बता दें फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने खास तैयार की थी जिसमें उन्होंने कई ड्रोन्स की मदद से हवा में कलाकृतिया सृजित की गईं. सबसे पहले हवा में हमारे देश का ध्वज प्रकट होता नजर आया और फिर इसके बाद कुंभ 2019 हवा में लिखा गया. इन दोनों के बाद हवा में फिल्म का टाइटल और लोगो लॉन्च किया गया. इस टाइटल को देख रणबीर और आलिया बेहद खुश नजर आए उन्होंने फिल्म के टाइटल के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई.

बता दें आलिया और रणबीर की यह फिल्म मायथलोजिकल ड्रामा बताई जा रही है. फिल्म से अभी किसी भी एक्टर का लुक रिलीज नहीं किया गया है. फैन्स जो इसका बेसब्री से इंतजार है. सोशल मीडिया पर फिल्म के लोगो लॉन्च की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. कई तस्वीरों में तो रणबीर और आलिया बहुत रोमांटिक अंदाज में साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

B'Day : बहन सोनम की तरह ही काफी फेमस है उनकी छोटी बहन रिहा, जानिए खास बातें

कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ दूसरी बार काम करेगी ये एक्ट्रेस

मलाइका ने की मम्मी के बर्थडे पर फैमली पार्टी पर नहीं दिखे बॉयफ्रेंड!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -