'आदिपुरुष' में अपने किरदार पर बोले सैफ- 'काफी दिलचस्प है'
'आदिपुरुष' में अपने किरदार पर बोले सैफ- 'काफी दिलचस्प है'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी नयी फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। जल्द ही वह निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखाई देने वाले हैं। आजकल सैफ नेगेटिव किरदार निभाने में आगे हो रहे हैं और इस फिल्म में भी वह लंकेश यानी रावण के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। अब इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण वह चर्चा में हैं।

जी दरअसल फिल्म में अपने किरदार को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की है। इस इंटरव्यू में रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा है, 'एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है।' आगे उन्होंने कहा, 'हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं। सीता का अपहरण और राम के साथ हुए युद्ध की वजह को हम क्लियर करते हुए उसकी बहन के लिए बदले की भावना से जोड़कर दिखाने वाले हैं। रावण की बहन सूर्पनखा जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि इस फिल्म में उनके सामने भगवान श्रीराम के किरदार में 'बाहुबली' स्टार प्रभास दिखाई देने वाले हैं। वहीं फिल्म में सीता का किरदार कृति सनोन निभाने वाली हैं, लेकिन अब तक इस फिल्म में लक्ष्मण के किरदारों को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है निर्माता-निर्देशक इसे 11 अगस्त 2022 तक रिलीज कर देंगे। वैसे अब प्रभास, सैफ के फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

नयी नवेली बहू के बारे में उदित नारायण ने कही यह बात

फैट से फिट हुआ यह मशहूर एक्टर, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

पहले से काफी बेहतर हैं राहुल रॉय, जल्द होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -