पापा सैफ ने कह दिया कुछ ऐसा कि नाराज़ होगा बेटा
पापा सैफ ने कह दिया कुछ ऐसा कि नाराज़ होगा बेटा
Share:

तैमुर अली खान चर्चाओं में काफी बने हुए रहते हैं. इसी के साथ उनकी बहन इनाया नौमी खेमू भी चर्चा में बनी रहती है. देखा जा सकता है इनाया भी तैमूर की तरह ही काफी क्यूट है. दोनों एक दूसरे के साथ के समय बिताते हैं और खेलते हैं. अक्सर इनाया तैमूर के घर आती हैं और दोनों एक दूसरे की कंपनी पसंद करते हैं ये देख सकते हैं सभी. लेकिन हाल ही में सैफ ने तैमूर को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि सुनकर आप चौंक जायेंगे, इसी के साथ आपको हंसी भी काफ़ी आएगी. आइये आपको बताते हैं क्या कहा सैफ ने.

दरअसल, पापा सैफ ने तैमूर को एक गुंडा बताया है, जिससे यही लगता है सैफ तैमूर को एक गुंडा मानते हैं. हालाँकि ये मज़ाक की बात है पर सैफ ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा. सैफ ने बताया तैमूर जब भी इनाया के साथ खेलता है उन्हें ये डर लगा रहता है कि कहीं तैमूर इनाया के बाल न खींच दे. उन्होंने बताया इनाया बहुत छोटी है इसलिए उसका ध्यान रखना पड़ता है. आगे कहते हैं 'उन दोनों के साथ काफी लोग होते हैं हमे चिंता नहीं रहती पर तैमूर गुंडा है मैं उम्मीद करता हूँ वो उसके बाल नहीं खींचेगा.'

सुनने में ये काफी क्यूट और प्यारा लग रहा है लेकिन बच्चों में अक्सर ऐसा होता है. हालाँकि तैमूर और इनाया के साथ काफी लोग होते हैं जो उनका ध्यान भी रखते हैं इसलिए चिंता की बात नहीं होती. सैफ ने ये भी बताया कि सोहा और करीना अपने बच्चों को लेकर दिनभर बात करती रहती हैं. अब दोनों ही एक एक बच्चे की माँ बन चुकी हैं तो बातों से कैसे पीछे हट सकती हैं.

'संजू' का काउंट डाउन शुरू, एडवांस बुकिंग चालू

देश में हॉकी की दशा को लेकर ऐसा सोचते हैं दिलजीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -