'संजू' का काउंट डाउन शुरू, एडवांस बुकिंग चालू
'संजू' का काउंट डाउन शुरू, एडवांस बुकिंग चालू
Share:

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. फिल्म के पोस्टर, टीज़र, ट्रेलर के आउट होने के बाद दर्शकों में देखने की जिज्ञासा काफी जग गई है. इसका ट्रेलर तो दर्शकों को इतना पसंद आया था कि इसे कुछ ही घंटों में मिलियन्स ऑफ़ व्यू मिल गए थे. इस ट्रेलर को देखकर हर कोई स्पीचलेस रह गया है. बायोपिक 'संजू' में हर किरदार ने दर्शकों और हर सीन ने दर्शकों का मन मोह लिया. इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 45 मिलियन बार देखा जा चूका है. फिल्म की रिलीज़ हैं काउंट डाउन शुरू हो चूका है. 

बायोपिक 'संजू' पांच दिन बाद देशभर के सिनेमघरों में रिलीज़ हो रही है. 'संजू' को देशभर के करीब 4000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाएगा. इसका काउंट डाउन शुरू हो चूका है और साथ ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. 'Paytm' और 'BookmyShow' के द्वारा आप अपने नजदीकी सिनेमाघर में सीट बुक करवा सकते हैं. इसकी जानकारी Fox Star Hindi के आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से दी गई है. 

बता दें कि बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है तो वहीं उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहा रहे हैं. इनके अलावा सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, विक्की कैशल, बोमन ईरानी, नवाजउद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार उनके करीबियों के किरदार में नज़र आएंगे. ये फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

तैमूर के साथ कुछ ऐसा कर गई सैफ की पहली पत्नी

पहले कभी इस अंदाज में नहीं दिखे होंगे तैमूर

अनुष्का से लेकर अमृता तक शादी के पहले ही संबंध बना चुकी हैं यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -