सैफ जल्दी ही लाने वाले हैं इस फिल्म का सीक्वल
सैफ जल्दी ही लाने वाले हैं इस फिल्म का सीक्वल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्दी ही अपनी हिट फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. सीक्वल और बायोपिक का दौर बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही चल रहा  है. इसी को देखते हुए सभी अपनी-अपनी हिट फिल्मों का सीक्वल बनाना चाहते हैं. वैसे ही सैफ भी करना चाहते हैं. तो आइए बता दें सैफ अपनी कौनसी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

दरअसल, साल 2013 में आई 'गो गोवा गॉन' सुपरहिट रही थी और दर्शकों को काफी पसंद आई जिसे वो बार-बार देखना भी चाहते हैं. उसी को देखते हुए सैफ इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं. इस पर उन्होंने कहा भी है 'हम 'गो गोवा गॉन 2' कर रहे हैं. ये एक बेहतरीन आईडिया है जो मुझे पसंद भी आया.' यानी सैफ अब पूरे मूड में है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाये. ये फिल्म ज़ॉम्बीज़ पर आधारित थी जिसमें सभी ज़ोम्बी से कैसे भक्ते हैं इसी लड़ाई को बताया गया है जो काफी कॉमेडी से भरी भी थी.

बता दें फिल्म में सैफ अली खान के साथ कुणाल खेमू, वीर दास, पूजा गुप्ता और आनंद तिवारी आम भूमिका में थे. इस फिल्म के बारे में सैफ ने बताया कि वो फिर से 'बोरिस' के किरदार में नज़र आएंगे जो दूसरे मिशन पर रहेंगे. आगे उन्होंने कहा फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और यकीन दिलाया है जितनी मज़ेदार पहली फिल्म थी उतनी ही दूसरी भी होगी. अब देखना ये होगा सैफ के अलावा इस फिल्म में और कौन रहता है या फिर पूरी स्टार कास्ट ही बदल दी गई है.

सूरमा : तापसी और दिलजीत के बीचा दिखा प्यार

इस एक्टर ने सरेआम कहा - 25 की उम्र है और मैं अब भी वर्जिन हूं

गुल मकई : मलाला यूसुफजई की बायोपिक का पहला पोस्टर आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -