सूरमा : तापसी और दिलजीत के बीच दिखा प्यार
सूरमा : तापसी और दिलजीत के बीच दिखा प्यार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ 'सूरमा' में एक साथ नज़र आने वाले हैं जिस पर काम चल रहा है. ये फिल्म भी हॉकी प्लेयर की बायोपिक है जो जल्दी ही सिनेमाघरों में लगने वाली है. फिल्म में तापसी पन्नू, दिलजीत दोसांझ और अंगद बेदी नज़र आएंगे. इसके अलावा बता दें, हाल ही में तापसी ने एक फोटो शेयर किया है जिसे हम बताने जा रहे हैं. दर्शकों में भी 'सूरमा' को लेकर काफी उत्साह है जिसे वो पर्दे पर जल्दी से जल्दी देखना चाहते हैं.

 

There to score a goal...... 9 days to go!!!!!!! #Soorma 13th July!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

फिल्म में पूर्व हॉकी प्लेयर संदीप सिंह और उनके संघर्ष की कहानी है. किस तरह संदीप सिंह 2 साल तक लकवा ग्रसित होने के बाद फिर से अपने पैरों पर खड़े हुए. अब बता दें, इसी से जुड़ा एक फोटो तापसी ने शेयर किया है जिसमें दिलजीत और तापसी दोनों ही नज़र आ रहे हैं. फिल्म में इन दोनों की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. इस फोटो के साथ तापसी ने लिखा There to score a goal......9 days to go!!!!!!! #Soorma 13th July! 

 

10 days to go...... #Soorma in theatres soon countdown has begun!!!!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इसी के साथ एक और फोटो शेयर किया है जिसमें तापसी ही नज़र आ रही हैं और बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है 10 days to go...... #Soorma in theatres soon  countdown has begun!!!!.

इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी मेहनत की है और कुछ ट्रेनिंग भी है जिसकी वीडियो भी शेयर की थी जिसमें उनकी मेहनत साफ़ दिखाई दे रही है. इस फिल्म को निर्मित कर रहे हैं चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह. बता दें ये फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी.

गुल मकई : मलाला यूसुफजई की बायोपिक का पहला पोस्टर आया सामने

इस एक्टर ने सरेआम कहा - 25 की उम्र है और मैं अब भी वर्जिन हूं

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -