गुल मकई : मलाला यूसुफजई की बायोपिक का पहला पोस्टर आया सामने
गुल मकई : मलाला यूसुफजई की बायोपिक का पहला पोस्टर आया सामने
Share:

पाकिस्तान की सोशल एक्टविस्ट मलाला यूसुफजई पर फिल्म बन रही है जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हो चुका है. मलाला की ज़िदगी पर बन रही फिल्म जल्दी ही पर्दे पर नज़र आएगी. बॉलीवुड में आजकल बायोपिक काफी बनाई जा रही हैं और हर किसी की बायोपिक के साथ मलाला यूसुफजई की बायोपिक भी बनाने वाली है इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. मलाला यूसुफजई वो हैं जो पाकिस्तान में बच्चियों को पढ़ाने का अभियान चलाया और कई विवादों के बाद भी ये इन सब से पीछे नहीं हटी.

मलाला यूसुफजई को नोबल पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. इस अभियान के चलते तलिवबन से उन्हें फरमान भी जारी हुआ था और उन पर कई बार हमले भी हुए. इसी संघर्ष भरी कहानी को निर्माता पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. आपको बता दें कि मलाला युसुफजई की बायोपिक फिल्म का नाम गुल मकाई हैं जिसका हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म में मलाला का किरदार टीवी दुनिया की चाइल्ड आर्टिस्ट रीम शेख निभा रही हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं मलाला का किरदार निभा रही रीम के हाथ में किताब है जी जलती हुई दिखाई दे रही है. 

बता दें, इस फिल्म का निर्माण निर्देशक अमजद खान के द्दारा किया गया है. इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता मलाला की मां के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में इनकी पूरी कहानी बताई गई है कैसे वो तालिबान वालों से बची हैं और किस तरह अब भी खुद को बचा रही हैं.

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

खूबसूरत बीवी से अलग नहीं रह पाए ये अभिनेता, दोबारा की शादी

खेसारीलाल यादव के 'भोले भोले बोली...' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -