तो अब बिना कपड़ों के पर्दे पर दिखेंगे सैफ !
तो अब बिना कपड़ों के पर्दे पर दिखेंगे सैफ !
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नज़र आये थे जिसे सभी ने पसंद भी किया. इसी को देखते हुए निर्माता इसका दूसरा सीजन भी लेकर आ रहे हैं. बताया गया है इसके कुल 4 सीजन आएंगे और हर सीजन में 8 एपिसोड होंगे. इसके दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है.  अब सैफ अपनी आने वाली फिल्म में भी व्यस्त चल रहे हैं जिसमें उनका रोल कुछ बेहद ही अलग होने वाला है.

सैफ की आने वाली फिल्म का टाइटल 'हंटर' बताया जा रहा है जो साल 1780 के दशक पर आधारित होगी. इसकी खास बात ये है कि फिल्म में पहली बार सैफ एक नागा साधु के रूप में दिखाई देंगे. जी हाँ, थोड़ी हैरानी तो हुई जानकर लेकिन यही सच भी है. आपने देखा ही होगा सैफ कुछ समय से अपनी दाढ़ी और बाल भी बढ़ा रहे हैं ताकि उस रोल के लिए वो परफेक्ट दिखें. इस फिल्म में अपने नागा रोल को लेकर सैफ ने बताया कि हमें ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म में वो कपड़े पहने हुए ही नज़र आएंगे.

इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि 'मैं कपड़े पहनता हूं हालांकि मुझे पहनना नहीं चाहिए क्योंकि नागा का मतलब नंगा होता है. फिल्म में मेरा कैरेक्टर एक असफल नागा साधु का है जो बदला लेना चाहता है.' सैफ ने इस रोल के लिए अपने कान भी छिदवाए हैं वो इसके लिए पहले थोड़े परेशान भी थे क्योंकि गर्मी में उन्हें लम्बे बालों के साथ शूटिंग करनी पड़ रही थी. 

'सेक्रेड गेम्स 2' में जुड़ा एक और नाम जो होगा मास्टरमाइंड

Video : बार में अय्याशी करते हुए नजर आया कपूर और पटौदी खानदान

लंदन पार्क में खेलने निकले छोटे नवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -