'सेक्रेड गेम्स 2' में जुड़ा एक और नाम जो होगा मास्टरमाइंड
'सेक्रेड गेम्स 2' में जुड़ा एक और नाम जो होगा मास्टरमाइंड
Share:

नेटफ्लिक्स पर एक वेबसीरीज़ शुरू हुई है जिसका नाम है 'सेक्रेड गेम्स' जिसे दर्शक काफी पसंद कर हे हैं. फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स और न्यूड सीन्स दिखाए गए हैं जिसके चलते ये सीरीज़ टॉप पर पहुँच गया. बता दें, इस सीरीज़ में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे लेकिन अब इसमें एक और किरदार जुड़ने वाला है जिसके बारे में आपको भी बता दें. इतना ही नहीं रिव्यू एग्रिगेटर 'रॉटेन टोमैटो' ने इसे 100 फीसदी फ्रेश रेटिंग दी है. इस थ्रिलर सीरीज़ को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा है.

अगर आपने ये शो देखा है तो आप जानते होंगे कि शो में नवाजुद्दीन के किरदार की मौत हो चुकी है और उनकी कहानी फ्लैशबैक में चल रही है. जैसा कि हम बता चुके हैं शो में कई लव मेकिंग सीन बताये गए हैं जिसमें एक्ट्रेस कुबरा सेठ भी नज़र आयी हैं जो एक ट्रांसजेंडर बनी हैं. बताया गया है, कुबरा में न्यूड सीन्स भी दिए हैं. शो का पहला सीजन खत्म हो चुका है और अब दूसरे सीजन की बात चल रही है और तैयारी भी शुरू हो चुकी है. खबर के अनुसार निर्माता ने शो में पंकज त्रिपाठी को भी जोड़ा है.

पंकज का रोल नवाज़ और सैफ से बड़ा बताया जा रहा है जिसमें 'गुरुजी' का किरदार निभाते नज़र आएंगे जो इस थ्रिल का मास्टरमाइंड है. वेब सीरीज 'सेक्रेड' गेम्स विक्रम चंद्रा की उपन्यास पर आधारित है. ये इस शो का दूसरा सीजन है और बताया गया है सेक्रेड गेम्स के 4 सीजन रिलीज़ होंगे और हर सीजन 8 एपिसोड होंगे.

इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा

poster: हंसी से लोटपोट कर देगी 'मर गए ओ लोको'

भांजी के साथ यूं बच्चे बने अभय देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -