VIDEO : जो दिशा ने किया वो कोई नहीं कर पाया, पीछे रह गया बड़े से बड़ा कलाकार
VIDEO : जो दिशा ने किया वो कोई नहीं कर पाया, पीछे रह गया बड़े से बड़ा कलाकार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म 'भारत (Bharat)' में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आने वाली हैं और फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल भी हो रहा है. जिसमे सभी कलाकारों को काफी पसंद किया जा रहा है. बॉलीवुड में इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर दिशा पटानी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कि वे कुछ डांसर्स के साथ गजब के डांस से सभी के होश उड़ा रही हैं. 

फ़िलहाल दिशा पटानी का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और वैसे भी दिशा पटानी (Disha Patani) सबसे कम उम्र की पेप्सी की ब्रांड एंबेसेडर भी बन चुकी है. यह भी उनके लिए एक ख़ास बात है. आपको बता दें कि दिशा पसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो जमकर वायरल भी होते रहते हैं. दिशा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 1.96 करोड़ फॉलोअर्स हैं. 

हाल ही में दिशा पटानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'पेप्सी म्यूजिक एंथम के लिए शूटिंग बहुत ही धमाकेदार रही है और आप लोग हुकस्टेप चैलेंज के लिए तैयार हैं? आप भी अपना स्टाइल का डांस भेजें?' बता दें कि दिशा पटानी का ये वीडियो पेप्सी एड के लिए तैयारी के दौरान का बताया जा रहा है और इसे अब काफी प्यार दर्शकों का मिल रहा है. बता दें कि दिशा जल्द ही सलमान के साथ 'भारत (Bharat)' में नजर आने है. यह फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज की जाएगी. 

'उरी' को बताया प्रॉपेगैंडा फिल्म, पत्रकार पर बुरी तरह भड़क उठे अशोक पंडित

तो अपने बेटे को शैतान मानती है करीना, पति सैफ पर भी दिया ऐसा बयान !

अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ इनके साथ बर्थडे मना रहे वरुण धवन, देखें फोटोज

करण जौहर को एक और बड़ा झटका, SOTY2 का नया गाना यूजर्स को लगा 'कलंक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -