Saaho के लिए महाराष्ट्र रवाना हुई श्रद्धा कपूर
Saaho के लिए महाराष्ट्र रवाना हुई श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिलहाल महाराष्ट्र के कर्जत में अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. इसमें उनके साथ बाहुबली एक्टर प्रभास भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, श्रद्धा कपूर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आज यानी 24 अप्रैल को बूमरैंग की वीडियो शेयर करके दी है. यानि अब इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में की जाएगी. आइये जानते हैं श्रद्धा के इस वीडियो के बारे में. 

श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर की है उसमें वो ट्रैवल करती हुई नजर आ रही हैं, और कैप्शन में लिखा है Karjat time! ‘Saaho. साहो में श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली के एक्टर प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. साहो स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू में लगातार की जा रही है. फैंस इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार कर रहे हैं और चाहते हैं इसका नया ट्रेलर भी सामने आये. 

मेकर्स चाहते है कि पैन इंडिया के लोग इस फिल्म को देख सकें. श्रद्धा कपूर और प्रभास के अलावा इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा के अलावा और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में संकर एहसान लॉय म्यूजिक दे रहे हैं, और अमिताभ भट्टाचार्या ने लिरिक्स लिखे हैं. 

First Look : 'मिसेज सीरियल किलर' से डिजिटल डेब्यू कर रही जैकलीन फर्नांडीज

Bharat Song : पहले गाने का टीज़र आया सामने, सलमान-दिशा का दिखा 'स्लो मोशन' रोमांस

PM बनने के बाद से मोदी ने नहीं देखी कोई फिल्म, लेकिन जरूर गुनगुनाते हैं ये 2 गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -