अपने बेटे को खुद से ज्यादा बेटर मानते हैं सैफ, बॉलीवुड डेब्यू पर कही बात
अपने बेटे को खुद से ज्यादा बेटर मानते हैं सैफ, बॉलीवुड डेब्यू पर कही बात
Share:

बॉलीवुड फैमली के बहुत सारे स्टार किड्स ऐसे हैं. ऐसे में बात करें बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की तो उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान को लॉन्च कर दिया है. इसके बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो अपने बेटे को भी बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. वैसे सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम को अक्सर बहन सारा अली खान के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. इसी के साथ इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ ने कुछ जानकारी दी है. 

दरअसल, अब ऐसी ही रिपोर्ट आ रही है कि इब्राहिम भी बॉलीवुड में नज़र आ सकते हैं.  एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा कि उनके सारे बच्चे एक्टिंग में ज्यादा रूचि रखते हैं, और जब इब्राहिम के बारे में सैफ अली खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि मेरा बेटा मुझसे भी ज्यादा गुड लुकिंग है. इब्राहिम अभी बहुत यंग है, अभी उसके ऊपर यूनिवर्सिटी अटेंड करने का स्ट्रेस है.

इसके बाद सैफ अली खान ने कहा कि इब्राहिम जो भी करियर चूज करेगा वो इब्राहिम को उसके लिए उत्साहित करेंगे, इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि उसे करना चाहिए. वहीं वो बोले कि इब्राहिम देखने में हैंडसम है, मुझसे बेटर भी दिखता है. सैफ अली खान ने कहा कि मेरे सारे बच्चे एक्टिंग में रूचि रखे हुए हैं. , हम लोग एक्टिंग वाली फैमली से ताल्लुक रखते हैं, हमारी जड़ इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है. इसलिए मुझे लगता है कि अभी वो बहुत यंग है, लेकिन मैं ये चाहता हूं कि वो अपनी पढाई पहले पूरी करे, फिर वो जो भी करे मैं सपोर्ट जरूर करुंगा.

मरने भी दो यारों : कृष्णा अभिषेक की पत्नी की पहली फिल्म का गाना हुआ रिलीज़

तो सलमान के जीजा आयुष के साथ फिल्म में नज़र आएंगी जैकलीन!

अजय-रणबीर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी दीपिका-नुसरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -