अजय-रणबीर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी दीपिका-नुसरत
अजय-रणबीर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी दीपिका-नुसरत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को अगली फिल्म में एक साथ देखा जा सकता है. खबर है कि ये दोनों एक साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा कुछ दिनों से ये खबरें भी आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को डायरेक्टर लव रंजन के घर के बहार स्पॉट किया गया था. इसके बाद इन दोनों के साथ में काम करने की खबरें आ रही हैं.  

बता दें, इससे पहले ये खबर भी आ चुकी है कि नुसरत भरुचा भी इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में अजय देवगन एक्टर रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. इसके बाद फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज़ कर दी जाएगी. लेकिन बता दें, अब तक इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. इस फिल्म को लव रंजन डायरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों करने वाले हैं.

अजय देवगन को रणबीर कपूर के पिता की भूमिका में देखना बहुत ही मजेदार होगा. तो वहीं अभी हर किसी के मन में ये सवाल जरूर आएगा कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी या फिर अजय देवगन कि पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी. अब ये तभी पता चलेगा जब आगे की जानकारी सामने आएगी. 

कंगना ही नहीं यह मुस्लिम सुपरस्टार भी है भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त, देखें फोटो

इस शुक्रवार दो धमाकेदार फिल्मों के साथ होगा हॉलीवुड का धमाका, होंगी क्लैश

रणबीर-अर्जुन के बीच दिखीं ख़ास बॉन्डिंग, फुटबॉल खेलते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -