+

मरने भी दो यारों : कृष्णा अभिषेक की पत्नी की पहली फिल्म का गाना हुआ रिलीज़

मरने भी दो यारों : कृष्णा अभिषेक की पत्नी की पहली फिल्म का गाना हुआ रिलीज़

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह फिल्म ‘मरने भी दो यारो’ (Marne Bhi Do Yaaron) के जरिए बतौर डायरेक्टर अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं. बता दें, इस काम में उनका साथ उनके पति और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) देने वाले हैं. इस फिल्म में आपको कृष्णा अभिषेक भी नज़र आएंगे. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म का गाना 'वो है शिवाय' (Vo Hai Shivay) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें ऋषभ चौहान (Rishab Chauhan) नज़र आ रहे हैं. फिल्म में वो लीड एक्टर के तौर पर नज़र आ रहे हैं. 

जानकरी दे दें, फिल्म ‘मरने भी दो यारो’ के जरिए ही ऋषभ चौहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का जो गाना रिलीज हुआ है उसमें कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं. कृष्णा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें, उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आये है. बता दें,  कुछ वक्त पहले कान फिल्म फेस्टिवल में कश्मीरा ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था.  यहां देखें फिल्म का गाना. 

इस पर कृष्णा अभिषेक ने बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था,’ फिल्म मरने भी दो यारो’ के लिए कश्मीरा को बधाई. ये एक बहुत बड़ी सफलता है और मैं इस फिल्म का प्रोड्यूसर बनकर काफी गर्व महसूस कर रहा हूं. पूरी टीम को तुम पर गर्व है कश्मीरा.’

तो सलमान के जीजा आयुष के साथ फिल्म में नज़र आएंगी जैकलीन!

अजय-रणबीर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी दीपिका-नुसरत

कंगना ही नहीं यह मुस्लिम सुपरस्टार भी है भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त, देखें फोटो