पॉलिटिकल मुद्दों पर नहीं बोलने को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा
पॉलिटिकल मुद्दों पर नहीं बोलने को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उस फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अहम किरदार में काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दिखाई देंगे। इस सभी कलाकारों ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। ये तीनों कलाकार कई इवेंट में साथ मिलकर फिल्म प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक मिडिया को दिए अपने इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बड़ा खुलासा किया है।

जानकारी के लिए बता दें, इस समय पुरे देश में CAA और NRC को लेकर भारी विरोध चल रहा है। इस मामले पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपनी राय रखते दिखाई दिए। लेकिन इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स में से कुछ ऐसा भी कलाकार हैं जो कभी भी पॉलिटिकल मामलों में किसी तरह का कोई कमेंट्स नहीं करते है । सैफ अली खान उन सितारों में शामिल है वो कभी भी अपनी राय राजनीतिक गतिविधियों पर साझा करना पसंद नहीं करते। सैफ अली खान ने इस विषय पर बात करते हुए कहा- ‘मैं इस पर किसी तरह की कोई राय रखना जरूरी नहीं समझता है ।‘

इसके अलावा सैफ ने कहा- ‘अगर आप अपनी किसी विषय पर राय रखते हैं तो और उसे अलग ही तरीके से समझ लिया जाता है। इस समय जिस तरह का मौहाल चल रहा है ऐसे में अगर मैं कुछ भी बोलता हूं तो उसका बड़ा प्रभाव पड़ेगा और कुछ वर्ग के लोग इसके मजे भी लेते दिखाई देंगे।‘ खैर बात अगर 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' की करें तो, इस फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव रोल निभा रहे हैं।

'छपाक' के भाग्य का फैसला होगा जल्द, लेखक का दावा- कई हीरोइनों ने भी सुनी थी कहानी

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अपने ही पिता के खिलाफ दिया विवादित बयान

सोशल मीडिया को जहर बताने पर ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -