सोशल मीडिया को जहर बताने पर ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई जमकर ट्रोल
सोशल मीडिया को जहर बताने पर ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई जमकर ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करना कभी-कभी उन पर भारी पड़ जाता हैं. यु तो सभी को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है. लेकिन सेलेब्स के साथ ऐसा अक्सर तब होता है जब लोगों को उनके विचार पसंद नहीं आते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी अपने एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं और लोग जमकर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. हाल ही में सोनम ने ट्वीट किया हैं.

सोनम कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "फर्जी प्रोपेगैंडा से सावधान रहें. सोशल मीडिया जहर साबित हो सकता है. ये आपको धीरे-धीरे मारेगा लेकिन बढ़ती नफरत के चलते ये आपको जरुर मारेगा." सोनम के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर घेरा है. एक यूजर ने लिखा, "इस मैसेज को अपने बॉलीवुड ग्रुप्स में भी कॉपी पेस्ट कर दो."

 

एक अन्य यूजर ने सोनम को जवाब देते हुए लिखा, "बिल्ली हज को चली... वाह हिपोक्रैट वाह." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अपने पति के साथ मजे करो. राजनीतिक मसलों में मत पड़ो." एक यूजर ने लिखा, "तुम अभी तक यहां हो? अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट करो और फिर चैन से रहो. माहौल मत बनाओ."

एक अन्य यूजर ने सोनम का मजाक बनाते हुए लिखा, "तुम ना बताई होती तो  हम मर ही जाते, स्लोली स्लोली." सोनम के इस ट्वीट पर ढेरों लोगों ने जवाब दिया है और अधिकतर ने उन्हें ट्रोल किया है. सोनम कपूर की फ़िल्मी करीयर की बात करें तो वह वर्ष 2019 में रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर में दिखाई दी थीं. उसके बाद से उनके किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.

शादी के बाद अब ऐसी दिखती है मोना सिंह, दोस्तों के साथ पार्टी में आयी नजर

कुशल पंजाबी की मौत पर दीपिका पादुकोण ने जताया दुख, कहा- 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि डिप्रेशन...'

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का लीगल वेपन सॉन्ग हुआ रिलीज, वरुन धवन और श्रद्धा कपूर का दिखा धमाकेदार डांस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -