आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अपने ही पिता के खिलाफ दिया विवादित बयान
आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अपने ही पिता के खिलाफ दिया विवादित बयान
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सूरज पंचोली के बारे में तो सभी जानते है| 'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली का नाम अपने पिता आदित्य पंचोली की तरह हमेशा विवादों में रहा है। अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के मामले पर सूरज पंचोली जेल भी गए थे। अभी हाल ही में सूरज ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की जाती है। एकमिडिया रिपोर्टर के मुताबिक, सूरज पंचोली ने कहा, 'क्योंकि मेरे पिता (आदित्य पंचोली) हमेशा गलतियां करते हैं। 

इसके अलावा वह काफी मुखर, क्रोधी और मुश्किलें खड़ी करने के आदि रहे हैं। लोग मुझे उनके व्यक्तित्व से जोड़ते हैं। परन्तु मैं मां की तरह ज्यादा हूं। मेरे पास पिता का सरनेम है इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता है ।' जिया खान केस पर बात करते हुए सूरज पंचोली ने कहा, 'लोगों ने लोगों की भावनाओं की परवाह करना बंद कर दिया है। मेरे बारे में जो भी कहा गया, वह झूठा था। 

कोई कुछ साबित नहीं कर पाया और मुझे यकीन है कि कोई कर भी नहीं सकता, क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। परन्तु किसी को तो बकरा बनाना है, मुझे बना दिया।' उन्होंने कहा, 'अगर मैं किसी फिल्मी परिवार से नहीं होती तो शायद इतना बबाल न होता है। इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री से मिले समर्थन पर सूरज पंचोली ने कहा, 'मुझे उनसे बहुत उम्मीद नहीं है। यह मेरी अपनी लड़ाई है।'

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगी यह अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण के साथ नजर आई तमन्ना भाटिया, यहाँ देखे खूबसूरत फोटो

शादी के बाद अब ऐसी दिखती है मोना सिंह, दोस्तों के साथ पार्टी में आयी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -