वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा
वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा
Share:

बॉलीवुड के चर्चित नवाब बोले तो अभिनेता सैफ अली खान जो के अपनी खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं?

ये तो आपको पता ही होगा कि करीना कपूर और उनकी न्यूट्रीशियन रुजुता दिवेकर का बहुत पुराना साथ है. करीना के फिटनेस के पीछे उन्हीं का हाथ है. बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी डायटिशन रुजुता दिवेकर के साथ मिलकर एक किताब लिखी है. इस किताब में प्रेग्नेंसी के दौरान और उसके बाद हेल्दी रहने के बारे में बताया गया है.

लेकिन एक बार फिर से हमे करीना सैफ व तैमूर एक साथ में नजर आए है. जी हां, बता दे की अपने काम से ब्रेक लेकर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान और पत्नी करीना के साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं. कल मुंबई एयरपोर्ट पर सैफ को छोटे नवाब और उनकी बेगम से साथ स्पॉट किया गया.  मां करीना की गोद में तो तैमूर को आप कई बार देख चुके हैं लेकिन पहली बार तैमूर को पापा सैफ के साथ कैमरे में कैद किया गया है. आप भी निहारिये इस प्यारी सी क्यूट फैमेली के फोटोज.  

करीना का पति...'वॉव

'इंदु...' से सिनेमाघरों में भी हड़कंप

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -