करीना का पति...'वॉव
करीना का पति...'वॉव
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री करीना कपूर खान बोले तो तैमूर की मॉम जो के आजकल अपने पुराने शेप में लौटने के लिए भरसक प्रयास कर रही है. बता दे की तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना का वेट काफी बढ़ गया था व जिसे फिर से पाने के लिए करीना ने जिम व योगा भी ज्वॉइन किया है. अब बात कर लेते है हम करीना की फिल्मो के बारे में तो जनाब बता दे की उनकी एक फिल्म अभी आने के लिए तैयार है जिसका नाम है 'वीरे दी वेडिंग' जिसमे हमे करीना कपूर के संग संग और भी बहुत सी बॉलीवुड की सुंदरियां नजर आने वाली है जिसमे सोनम कपूर भी है.

इस फिल्म का निर्माण भी सोनम कपूर की बहन ने किया. जी हां, यह खबर जितनी चौंकाने वाली है उतनी ही बड़ी खुशखबरी है. मशहूर टीवीएफ वेब सीरीज परमानेंट रुममेट्स में मिकेश के मशहूर किरदार के लिए जाने जाने वाले टीवी एक्टर सुमित व्यास को भला कौन नहीं जानता होगा. सुमित हाल ही में कॅामेडी नाइट्स बचाओं में भी नजर आए थे.

ऐसी खबर है कि सुमित जल्द ही करीना कपूर को बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आयेंगे. यह फिल्म और कोई बल्कि वीरे दी वेडिंग है. करीना के साथ काम करने के बारे में सुमित ने मुस्कुराते हुए कहा, 'मेरे परिवार की नजरों में मेरी अहमियत और ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि वे सभी करीना के बहुत बड़े फैन हैं. इस वजह से मेरी बहन भी मेरे साथ काफी अच्छे से व्यवहार करने लगी है. मैं अपना उत्साह छिपा नहीं पा रहा हू.'

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

जब जुराबों की बदबू से घुट गया ट्विंकल का दम, बोलो दम मारो दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -