'इंदु...' से सिनेमाघरों में भी हड़कंप
'इंदु...' से सिनेमाघरों में भी हड़कंप
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक मधुर भंडारकर के बारे जिनकी आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' व कांग्रेस पार्टी के बीच मे अब आरपार की लड़ाई हो चली है. जी हाँ बता दे कि, इंदु सरकार पर पूर्व में सेंसर ने भी कांटछाटी की थी. जी हाँ बता दे कि पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. तथा अब तो बता दे कि, निर्देशक मधुर भंडारकर की अन्य फिल्मों की तरह इंदु सरकार को भी असलियत के काफी करीब माना जा रहा है.

यही वजह है कि इसकी रिलीज को लेकर काफी विरोध हो रहा है. अलग-अलग शहरों में फिल्म के खिलाफ होते प्रदर्शन को देखते हुए मधुर भंडारकर को अब सुरक्षा प्रदान की गई है.

फिल्म के चल रहे हंगामे के चलते मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फि‍ल्म 'इंदु सरकार' को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.  खबर है कि इस सप्ताह यह फिल्म सर्टिफिकेट अपेलेट ट्रिब्यूनल (FCAT) को दिखाया जाएगा. तथा अब तो इस फिल्म के विरोध में कांग्रेस पार्टी के लोगों का तीखा तेवर देखते हुए पुणे के कुछ खास थिएटर मालिक इसकी रिलीज़ के दौरान सिक्यॉरिटी की मांग रखने की तैयारी में हैं. इस तरह से फिल्म के रिलीज से पहले ही हड़कंप मच गया है.  

 

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

जब जुराबों की बदबू से घुट गया ट्विंकल का दम, बोलो दम मारो दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -