पति सैफ का ये काम कभी नहीं करती करीना

Nov 09 2018 01:27 PM
पति सैफ का ये काम कभी नहीं करती करीना

बॉलीवुड के नवाब एक्टर सैफ अली खान ने दिवाली के मौके पर हाल ही में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट मिंत्रा के साथ मिलकर खुद का एक नया फैशन क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च किया है. सैफ के इस क्लोदिंग ब्रांड का नाम 'हाउस ऑफ पटौदी' है . अपना नया क्लोदिंग ब्रांड शुरू करने के बाद से ही सैफ बेहद खुश हैं. इस बारे में सैफ का कहना है कि 'इसके जरिए वो अपनी पुरानी विरासत को आज के लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे.'

सूत्रों की माने तो फैशन ने मामले में सैफ ने अपनी पत्नी करीना कपूर खान की भी खूब तारीफ की है. सैफ ने तो करीना को फैशन आइकॉन तक कह दिया और ये कहा कि'' करीना को फैशन की बहुत समझ है. उनकी हमेशा से रूचि रही है. जिस वजह से वो हमेशा बहुत शानदार कपड़े पहनना पसंद करती हैं."

जब मीडिया से बातचीत के दौरान सैफ अली खान से ये पूछा गया कि क्या करीना आपके लिए शॉपिंग करती हैं? तो इसके सवाल के जवाब में सैफ ने कहा कि "नहीं, बिल्कुल नहीं. मैं अपने कपड़े खुद चुनता हूं. अगर आपको महिलाओं के कपड़ों की अच्छी समझ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकों पुरुषों के कपड़ों की भी अच्छी समझ होगी. दोनों में काफी अंतर है. कभी-कभी तो यह और भी कठिन हो जाता है." आपको बता दें सैफ अली खान हाल ही में फिल्म बाजार में नजर आए थे लेकिन उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई.

'सेक्रेड गेम्स 2' देखने वालों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

तैमूर को बेचकर पैसे कमाना चाहते हैं सैफ, करीना ने बदले में कही इतनी गन्दी बात

सैफ-करीना नहीं बल्कि इन्होने तैमूर के फोटो लेने पर लगाई रोक

?