तैमूर को बेचकर पैसे कमाना चाहते हैं सैफ, करीना ने बदले में कही इतनी गन्दी बात
तैमूर को बेचकर पैसे कमाना चाहते हैं सैफ, करीना ने बदले में कही इतनी गन्दी बात
Share:

बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान शुरुआत से ही अपने क्यूट से बेटे तैमूर अली खान को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई फिल्मी सितारे भी क्यूट तैमूर के फैन हैं. सुनने में आया है कि सैफ अपने बेटे तैमूर की लोकप्रियता को देखते हुए उनसे कुछ ऐसा काम करवाना चाहते हैं जिसकी वजह से करीना नाराज हो गई हैं. सूत्रों की माने तो सैफ अपने बेटे तैमूर की लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं और इतना ही नहीं वो तो ये भी चाहते हैं कि नन्हा-मुन्हा तैमूर नैपी के विज्ञापन में काम करके पैसे कमाए.

तैमूर का पापा बनने को बेताब है ये मशहूर एक्टर, कहा- 'तैमूर मेरे बुढ़ापे का सहारा...'

जी हाँ... सैफ की इस बात पर करीना बेहद नाराज हो गईं और जब तैमूर की मम्मी करीना कपूर को सैफ की इस इच्छा के बारे में पता चला तो उन्होंने सैफ को जमकर डांट भी लगा दी. करीना ने सैफ को दांत लगाते हुए कहा कि 'इतने चीप मत बनो.' आपको बता दें सैफ ने इस बात का खुलासा अपनी फिल्म बाजार के प्रमोशन के दौरान किया था. इतना ही नहीं सैफ ने तो ये भी कहा था कि जब करीना को इस बात का पता चलेगा तो वो बेहद नाराज होंगी.

Omg... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

सैफ ने कहा था कि 'क्यों ना... चलो उसकी पॉपुलैरिटी को बेचते हैं. सच कहूं तो वो इंटरनेट पर हर जगह है. मैं बस इस प्लेटफॉर्म के जरिए ये कहना चाहता हूं कि अगर किसी के पास अच्छे नैपी विज्ञापन हो या कुछ और हो तो बताएं. तैमूर की जो कमाई होगी तो मैं तैमूर को ये पैसे नहीं दूंगा. बल्कि मैं उसकी पढ़ाई में ये पैसे खर्च करूंगा. मैं पहले से ही उस पर खर्च कर रहा हूं और बाकी भी उसी पर करूंगा.' हालांकि, सैफ ने ये बात मजाकियां अंदाज में कही थी. इसके बाद करीना ने सैफ को डांट लगाते हुए ये भी कहा कि 'तुम अपने बेटे को ऐसे नहीं बेच सकते.'

हेलोवीन बनकर बेहद क्यूट नजर आए तैमूर, मीडिया को क्यूट सी आवाज में कहा- BYE

सैफ-करीना नहीं बल्कि इन्होने तैमूर के फोटो लेने पर लगाई रोक

मम्मी करीना की गोदी में बेहद क्यूट लुक में नजर आए तैमूर, देखकर आप भी कहेंगे Aww

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -