सैफ-करीना नहीं बल्कि इन्होने तैमूर के फोटो लेने पर लगाई रोक
सैफ-करीना नहीं बल्कि इन्होने तैमूर के फोटो लेने पर लगाई रोक
Share:

सैफीना का बेटा तैमूर अली खान अक्सर ही चर्चाओं में बना ही रहता हैं लेकिन पिछले करीब दस दिन से सै तैमूर मीडिया के कैमरों से दूर हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी लेटेस्ट फोटोग्राफ दशहरा मनाते हुए आई थी इसके बाद से ही तैमूर लाइमलाइट से दूर है. तैमूर को उनके फैंस बहुत मिस कर रहे हैं ऐसे उन्हें मिस करते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ रखी है कि आखिर तैमूर कहां गायब हैं?

ऐसा माना जा रहा था कि हर दिन सैफीना के घर के बाहर मीडिया की भीड़ को देखते हुए ही उन्होंने तैमूर को सामने लाना बंद कर दिया है. हालाँकि अब तक इस पर कोई बयान नहीं आया था लेकिन हाल ही में सैफ अली खान का बयान सामने आया है. मीडिया से बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने कहा है कि 'तैमूर के फोटोग्राफ्स पर रोक लगाने वाले हम कौन होते हैं? कोई हमारा कहना मानेगा क्या?'

लेकिन सैफ ने इस दौरान ये नहीं कहा कि मीडिया तैमूर के फोटोग्राफस क्लिक कर सकती है. सैफ ने पिछले दिनों ही मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि 'वो चाहते हैं कि तैमूर को रोजाना मीडिया अपने पीछे भागते देखने की आदत पड़ जाए. जिसके बाद से तैमूर को बंद गेट के पीछे से निकाला जाने लगा.उससे पहले करीब हर दिन तैमूर मीडिया के सामने आकर हाय-बाय किया करते थे.' अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर किसने तैमूर के फोटो लेने अपर रोक लगाई.

मम्मी करीना की गोदी में बेहद क्यूट लुक में नजर आए तैमूर, देखकर आप भी कहेंगे Aww

तैमूर का पापा बनने को बेताब है ये मशहूर एक्टर, कहा- 'तैमूर मेरे बुढ़ापे का सहारा...'

Omg... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -