'सेक्रेड गेम्स 2' देखने वालों के लिए आई बड़ी खुशखबरी
'सेक्रेड गेम्स 2' देखने वालों के लिए आई बड़ी खुशखबरी
Share:

बॉलीवुड के नवाब और एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्म और अपनी एक वेब सीरीज़ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसी के साथ बता दें, विवादित वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्‍स' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है जिसके लिए शायद फैंस इंतज़ार ही कर रहे होंगे. खबरों की मानें, तो सैफ अली खान ने नेटफ्लिक्स की अपनी चर्चित हिंदी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग की शूरु कर दी है. पहले कहा जा रहा था वो इसके दूसरे सीजन में नज़र नहीं आएंगे. लेकिन बता दें, इसकी शूटिंग सैफ अली सेंट जेवियर्स कॉलेज मुंबई मे कर रहे हैं जिसमें उनके साथ एक और एक्‍टर नीरज काबी भी नजर आने वाले हैं. 

तैमूर को बेचकर पैसे कमाना चाहते हैं सैफ, करीना ने बदले में कही इतनी गन्दी बात

एक रिपोर्ट के अनुसार 'सेक्रेड गेम्‍स' के दूसरे सीजन की शूटिंग के दौरान सैफ को एक हाथ मे एक मोटे बैंडेज के साथ देखा गया है. हो सकता है ये सीरीज़ का ही एक हिस्सा हो. साथ ही आपको बता दें इस वेब सीरीज के दूसरे सीज दूसरे सीजन का डायरेक्शन अनुराग कश्यप और नीरज घायवान कर रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन 6 जुलाई 2018 को रिलीज किया गया था जिसमें सैफ के सरताज सिंह के किरदार में नज़र आये थे पर लोगों ने बेहद पसंद किया था. इसके बाद इसका अगल सीजन नवंबर में भी शुरू होने वाला है.

सैफ-करीना नहीं बल्कि इन्होने तैमूर के फोटो लेने पर लगाई रोक

वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्‍म 'बाजार' रिलीज हुई थी. इस फिल्म मे उनके साथ राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी मुख्य भूमिका मे हैं. लेकिन देखा गया है कि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नही मिला. इसके साथ ही सैफ अली खान जल्‍द नवदीप सिंह की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘हंटर’ में नजर आएंगे. 47 साल के सैफ अब एक नागा बाबा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

 

मम्मी करीना की गोदी में बेहद क्यूट लुक में नजर आए तैमूर, देखकर आप भी कहेंगे Aww

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -