गोलुमोलू तैमूर के पापा 'सैफ अली खान' हुए 47 के...
गोलुमोलू तैमूर के पापा 'सैफ अली खान' हुए 47 के...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित नवाब बोले तो हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेता सैफ अली खान जिनका जन्म 16 अगस्त 1970 को राजधानी दिल्ली में हुआ. आज सैफ अली खान ने अपने जीवनकाल के 47 साल पुरे कर लिए है. अभिनेता सैफ अली खान जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी वह फ़िल्मों मे खासा सक्रिय है. अभिनेता सैफ अली खान जिन्होंने साल 1991 में बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और शादी के लगभग 13 साल बाद दोनों अलग हो गए.

क्या आप जानते हैं कि दोनों को कैसे एक- दूसरे से प्यार हुआ था और बाद में क्यों दोनों अलग हो गए? सैफ- अमृता की मुलाकात उस समय हुई थी जब अमृता तो बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम थीं और अपने करियर की ऊंचाईयों पर थीं लेकिन सैफ उस समय बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे. बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और सैफ अमृता को पसंद करने लगे थे. इस समय सैफ की उम्र 21 साल थी जबकि अमृता सिंह 33 साल की थीं.  सैफ व अमृता की बेटी का नाम सारा अली खान है. बेटे का नाम इब्राहिम अली खान. 

फिर बाद में  साल 2007 में सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर को डेट करना शुरू किया. दोनों ने एक- दूसरे को लगभग 5 साल तक डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली. साल 2016 में करीना ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम तैमूर अली खान है. बात करे अगर अमृता व सैफ की बेटी सारा अली खान के बारे में तो जनाब बता दे की सारा अली खान जिनके बारे में पता चला है की वह भी जल्द ही फ़िल्मों में   आने को तैयार है. सारा अपनी एक आगामी फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -