...तो क्या बेटे तैमूर के लिए थाने पहुंचे सैफ, फोटोग्राफर्स ने किया था परेशान !

Apr 14 2019 10:53 AM
...तो क्या बेटे तैमूर के लिए थाने पहुंचे सैफ, फोटोग्राफर्स ने किया था परेशान !

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से भी पहले यदि किसी ने सैफ अली खान और करीना कपूर खान से ज्यादा पॉपुलैरिटी पाई है तो वह उनका बेटा तैमूर है. तैमूर के लाखों की संख्या में दीवाने हैं और उन दीवानों तक इस लिटिल मंचकिन की तस्वीरें पहुंचाने के लिए फोटोग्राफर्स की फौज हर वक्त तैमूर के अस-पास रहती ही रहती है. 

कुछ दिनों पहले फोटोग्राफर्स की भीड़ को सैफ-करीना के घर के पास से हटाने के लिए पुलिस भी वहां पहुंची थी. यह खबर मिली थी कि बिल्डिंग के भीतर से ही किसी ने फोटोग्राफर्स की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस में शिकायत कर दी थी. जिस वक्त पुलिस फोटोग्राफर्स को हटा रही थी उसी वक्त सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर को लेकर वहां से निकले थे. वहीं अब इसे लेकर कयास लगाए जा रहे है कि यह शिकायत सैफ ने ही पुलिस से की होगी.

फोटोग्राफर्स पर भड़क गए थे सैफ अली खान-

डीएनए से मिली जानकारी के मुताबिक़, फोटोज क्लिक होते वक्त फ्लैश लाइट की वजह से तैमूर की कई बार आखें बंद होती दिखाई दी थी और इससे सैफ काफी घुसे में आ गए थे. नॉर्मली फोटोज क्लिक कराते वक्त फ्रेंडली तैमूर इस दौरान फ्लैश लाइट की वजह से थोड़ा अनकम्फर्टेबल दिखा और बच्चे को परेशानी में देख सैफ फोटोग्राफर्स पर चिल्ला उठे और उन्होंने कहा कि बस करो बच्चा अंधा हो जाएगा. वहीं सैफ ने अब कहा कि उन्होंने फोटोग्राफर्स के खिलाफ किसी तरह की शिकायत पुलिस में नहीं की थी. 

 

भाई संग तस्वीर पर भड़के आयुष्मान, कहा- इसे बैन किया जाए

आलिया की ख्वाहिश, मैं भी करूंगी हॉलीवुड में काम, लेकिन...

MP के बाद अब इस शहर में शूट होगी दबंग-3

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई