MP के बाद अब इस शहर में शूट होगी दबंग-3
MP के बाद अब इस शहर में शूट होगी दबंग-3
Share:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिलहाल फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है जो मध्य प्रदेश के महेश्वर में चल रही थी. वहीं इस दौरान फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें सलमान खान चुलबुल पांडेय के लुक में देखे गए थे. आपको बता दें कि फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग महेश्वर में हुई है. यह जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद ही दी थी.

प्राप्त रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग अब मायानगरी मुंबई में होगी जो कि 19 अप्रैल को शुरू होगी. खबर है कि तीन अलग-अलग लोकशन मे इस फिल्म को शूट किया जाएगा. इसकी घोषणा जल्द के जाएगी. आपको बताते चलें कि दबंग 3 शुरुआत से विवादों में घिरी रही है, इसके लिए महेश्वर घाट पर शिवलिंग के ऊपर सेट बनाया गया था जिसे विरोध के बाद हटाना पड़ा था. वहीं फिर फिल्म का सेट मांडू (मध्य प्रदेश) स्थित जल महल से भी हटाना पड़ा था. 

बता दें कि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ASI) द्वारा फिल्म की टीम को नोटिस दिया गया था उन्होंने जल महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया है. इसके बाद टीम को यहां से भी सेट हटाना पड़ा था. इस फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में अहम रोल में सोनाक्षी सिन्हा रज्जो का किरदार निभाएगी. 

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

अपनी हॉटनेस से फिर लाखों दिल लूट ले गई मॉडल, फोटो देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

ब्लेक एंड वाइट तस्वीरों से इंटरनेट को कलरफुल बना रही यह मॉडल, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -